trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01242474
Home >>Bihar

Muzaffarpur: बदमाशों ने घर में घुसकर की मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मालिक मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर जिला में देर रात एक सोये हुए व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोलियों की आवाज से पूरा इलाका गूंज उठा. जिसके बाद चारो तरफ अफरा तफरी मच गई.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 03, 2022, 03:41 PM IST

Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर जिला में देर रात एक सोये हुए व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोलियों की आवाज से पूरा इलाका गूंज उठा. जिसके बाद चारो तरफ अफरा तफरी मच गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर खोखा बरामद कर लिया और शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. 

सो रहे व्यक्ति को मारी गोली
यह घटना मुजफ्फरपुर जिला के औराई थाना क्षेत्र के पानापुर गांव की है. जहां पर बीती रात गोलीबारी की घटना सामने आई. सोते हुए एक व्यक्ति को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि अपराधी बाइक पर सवार थे. मृतक का नाम रामदायल है जो कि देर रात के समय अपने परिवार के साथ घर में सो रहा था. परिजनों के अनुसार देर रात 12 बजे के करीब अज्ञात अपराधी अचानक घर में घुस आए और सो रहे रामदयाल की गोली मारकर हत्या कर दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया
गोलीबारी की आवाज सुनते ही परिजन एवं गांव के लोगों में दहसत का माहौल बना हुआ है. परिजनों द्वारा इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हादसे के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. 

स्थानीय लोगों के द्वारा इस मामले की सूचना औराई थाना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी. वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़िये: चाय पीने निकले व्यक्ति को ट्रक ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत

 

Read More
{}{}