trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01249335
Home >>Bihar

उधार के पैसे मांगने पर बदमाशों ने की दुकानदार की पिटाई, मोबाइन लेकर हुए फरार

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में दुकानदार ने बदमाशों से अपने उधार के रुपये मांगे तो उसकी लाठी डंडों और लोहे की रॉड से पिटाई कर दी. दुकानदार पिटाई के बाद गंभीर रूप से घायल हो गया.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 08, 2022, 04:32 PM IST

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में दुकानदार ने बदमाशों से अपने उधार के रुपये मांगे तो उसकी लाठी डंडों और लोहे की रॉड से पिटाई कर दी. दुकानदार पिटाई के बाद गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दुकानदार की शिकायत पर बदमाशों की धड़पकड़ शुरू कर दी है.

बदमाशों ने दो हजार की मांगी रंगदारी
पुलिस को घटना के बारे में दुकानदार ने बताया कि काली अस्थान चौक के पास उसकी फास्ट फूड की दुकान है. उसी दुकान पर तीन की संख्या में बदमाश आए और जबरन फास्ट फूड खाने लगे. जिसके बाद पैसे मांगने पर मना कर दिया. साथ ही बदमाश दुकानदार से दो हजार की रंगदारी मांगने लगे. रंगदारी के लिए इंकार करने पर तीनों बदमाशों ने लाठी डंडे और लोहे की रॉड से पिटाई शुरू कर दी. जिसके बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

तमाशा देखते रहे लोग
दुकानदार मगेरीगंज के वार्ड नंबर 32 का रहने वाला है. दुकानदार का नाम अंकुश कुमार है. घटना के बारे में अंकुश कुमार ने बताया कि बदमाश उसका एक मोबाइल फोन भी छीन कर फरार हो गए. इस घटना के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. उन्होंने कहा कि घटना के दौरान आसपास के लोग तमाशा देखते रहे और बदमाश उसे बेरहमी से पीटते रहे.

पुलिस मामले की जांच में जुटी
युवक खुद ही घायल अवस्था में खून से लथ पथ होकर सदर अस्पताल इलाज कराने के लिए पहुंचा. बदमाशों के खिलाफ उसने एफआईआर दर्ज करवा दी है. जिसके बाद नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़िये: कोसी नदी के जलस्तर में कमी के बावजूद कम नहीं हुई लोगों की परेशानियां

Read More
{}{}