trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01119719
Home >>Bihar

मधुबनी में व्यवसायी के घर भीषण डकैती, दहशत के ल‍िए डकैतों ने फोड़े बम

बाबूबरही बाजार में हार्डवेयर व्यवसायी अरविंद पंजियार उर्फ विक्कू के घर भीषण डकैती हुई है. इस दौरान जब गृहस्वामी ने विरोध किया तो डकैतों ने बम विस्फोट और फायरिंग भी की, जिसमें चार लोग जख्मी हो गए.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Namita Mishra|Updated: Mar 09, 2022, 07:27 PM IST

Madhubani:बाबूबरही बाजार में हार्डवेयर व्यवसायी अरविंद पंजियार उर्फ विक्कू के घर भीषण डकैती हुई है. इस दौरान जब गृहस्वामी ने विरोध किया तो डकैतों ने बम विस्फोट और फायरिंग भी की, जिसमें चार लोग जख्मी हो गए. इन 4 लोगों में 2 की हालत गंभीर है, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए DMCH रेफर किया गया है.  लूटपाट के बाद डकैत वहां से पैदल ही पूरब-दक्षिण दिशा में लोहापीपर की ओर भाग निकले. इधर वारदात के बाद पुलिस और डॉग स्कॉवायड की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है.
 
नेपाल भाग जाते हैं अपराधी

मधुबनी जिले का बड़ा हिस्सा भारत-नेपाल बॉर्डर से सटा हुआ है. इसी वजह है कि इन इलाकों में आपराधिक वारदातें अधिक होती हैं क्योंकि वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी नेपाल भाग जाते हैं. ग्रामीण घटना को लेकर गांव में पुलिस चौकी की मांग कर रहे हैं. इसके अलावा उनका कहना है कि अगर जल्द ही अपराधियों को नहीं पकड़ा किया तो वो आंदोलन करेंगे. इस वारदात से इलाके में दहशत है. 

बुलंद हैं अपराधियों के हौसले

मधुबनी के एक व्यवसायी के घर में दिन दहाड़े जिस तरह से हथियारबंद डकैतों ने वारदात को अंजाम दिया है उसके बाद ये बात साफ हो गई है कि यहां अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. हत्या, डकैती, रेप की घटनाओं में भी इजाफा हुआ है. 

(इनपुट:नमिता मिश्रा)

 

Read More
{}{}