trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01258580
Home >>Bihar

खेसारी से साली ने कहा 'लेके चलीं अपाची से', वायरल हो रहा वीडियो

Khesari Lal New Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग गायक और अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)किसी पहचान के मोहताज नहीं है. उनका हर गाना यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल रहता है.  फैंस खेसारी के गाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

Advertisement
खेसारी से साली ने कहा 'लेके चलीं अपाची से', वायरल हो रहा वीडियो
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 15, 2022, 01:47 PM IST

पटना:Khesari Lal New Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग गायक और अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)किसी पहचान के मोहताज नहीं है. उनका हर गाना यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल रहता है.  फैंस खेसारी के गाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. गानें में खेसारी का नाम होना ही उसकी सफलता के लिए काफी है. खेसारी लगभग हर सप्ताह कोई न कोई नया गाना रिलीज करते रहते हैं. खेसारी लाल ने सावन महीने में बाबा भोलेनाथ को समर्पित अपना नया गाना 'लेके चलीं अपाची से' (Leke Chali Apachi Se)रिलीज किया है.  रिलीज होने के साथ ही इस गाने ने यूट्यूब हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को लोग यूट्यूब पर लगातार सर्च करके देख रहे हैं. 

'लेके चलीं अपाची से' हुआ वायरल
14 जुलाई को रिलीज हुआ भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)का नया गाना  'लेके चलीं अपाची से' (Leke Chali Apachi Se)ने यूट्यूब  पर तहलका मचा रखा है. रिलीज होने के बाद से इस गाने को अब तक एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फैंस को खेसारी का ये नया गाना खूब पसंद आ रहा है. फैन्स को इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव की एक्टिंग पसंद आ रही है.'लेके चलीं अपाची से' (Leke Chali Apachi Se)रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया हुआ है.  यूट्यूब के म्यूजिक सेक्शन में ये गाना 28 से  15 वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह के नए गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, ट्रेंडिंग लिस्ट में 'आईल सावन'

77 हजार से ज्यादा लोगों ने किया लाइक
खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने के वीडियो में अभिनेत्री जोया खान को देखा जा सकता है. दोनों ने वीडियो में शानदार एक्टिंग की है. खेसारी और जोया खान दोनों साथ में बेहद खुबसुरत लग रहे हैं. खेसारी के इस गाने के बोल यादव मुकेश ने लिखा है और आर्या शर्मा ने इसे म्यूजिक दिया है. वहीं आशीष सत्यार्थी ने इस गाने का निर्देशन किया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को  77 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जबकि करीब 6 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. 'लेके चलीं अपाची से' (Leke Chali Apachi Se)गाने को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

Read More
{}{}