trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01233910
Home >>Bihar

खेसारी लाल का गाना 'तोहरा अंखिया के कजरा ऐ जान झगड़ा लगा देले बा' मचा रहा हंगामा

भोजपुरी सिनेमा में अपनी गायकी और अभिनय के दमपर मेगास्टार खेसारी लाल यादव को चाहनेवालों की संख्या करोड़ों में है.

Advertisement
(खेसारी लाल यादव)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 26, 2022, 05:48 PM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा में अपनी गायकी और अभिनय के दमपर मेगास्टार खेसारी लाल यादव को चाहनेवालों की संख्या करोड़ों में है. खेसारी लाल के अभिनय के दीवाने जितने हैं उससे ज्यादा दीवाने उनकी आवाज के लोग हैं.  खेसारी लाल का कोई भी गाना यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगता है. 

ऐसे में खेसारी लाल यादव के साथ अगर MMS कांड से चर्चा में आई भोजपुरी की सुपरहॉट और मदमस्त आवज की मल्लिका की आवाज शामिल हो जाए तो इस गाने को वायरल होने से कोई रोक नहीं सकता है.  खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का एक ऐसा ही गाना यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. भोजपुरी गाना 'तोहरा अंखिया के कजरा ऐ जान झगड़ा लगा देले बा' को सुनने के लिए भोजपुरी के दर्शक आज भी बेताब हो रहे हैं.  खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज के इस सुपरहिट गाने को अन्नपूर्णा फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का यह गाना 'तहार अंखिया के काजरा ऐ जान झागड़ा कारा देले बा' गाने को बोल को अखिलेश कश्यप ने लिखा है. जबकि संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. यह वीडियो आर्यन देव के निर्देशन में बना है. यूं तो खेसारी लाल यादव का हर गाना अलग होता है, लेकिन 'तहार अंखिया के काजरा ऐ जान झागड़ा कारा देले बा' यह गाना अब तक का सबसे अलग और नया है. इसलिए खेसारी लाल यादव के इस भोजपुरी आइटम सॉन्ग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Sushma Adhikari Pics: भोजपुरी एक्ट्रेस सुषमा अधिकारी पहुंची अपने देश, तस्वीरें देख आ जाएगा पसीना 

अन्नपूर्णा फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का यह गाना 'तहार अंखिया के काजरा ऐ जान झागड़ा कारा देले बा'  के वीडियो को अबतक 123,205,853 से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और करीब 9 लाख 6 हजार से ज्यादा लाइक्स भी इस गाने को मिल चुके हैं. 

Read More
{}{}