trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01258933
Home >>Bihar

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी देवी गीत 'दुआरा जगराता होई' हो रहा वायरल

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव की आवाज के दीवाने दर्शक बड़ी संख्या में हैं. खेसारी लाल यादव को लेकर दीवानगी ऐसी की उनका फिल्मा गाना हो, रोमांटिक गाना हो, एलबम का गाना हो या फिर कोई भक्ति का गाना हो.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 15, 2022, 06:01 PM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव की आवाज के दीवाने दर्शक बड़ी संख्या में हैं. खेसारी लाल यादव को लेकर दीवानगी ऐसी की उनका फिल्मा गाना हो, रोमांटिक गाना हो, एलबम का गाना हो या फिर कोई भक्ति का गाना हो. हर गाने का व्यूज यूट्यूब देखकर आप सहज अंदाजा लगा सकते हैं कि उनकी पॉपुलरिटी कितनी है. खेसारी लाल यादव के नए-पुराने सभी गाने यूट्यूब पर जमकर वायरल होते रहते हैं. 

आपको बता दें कि ऐसे में खेसारी लाल यादव और भोजपुरी की सुपरहिट सिंगर प्रियंका सिंह का गाया भोजपुरी देवी गीत एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखकर आप भी मां भगवती की भक्ति में डूब जाएंगे. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव मां की भक्ति में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. इस देवी भगवती गीत के बोल सुनकर आपका मन भी भक्तिमय हो जाएगा. इस गाने 'दुआरा जगराता होई'में खेसारी लाल यादव के साथ प्रियंका सिंह की आवाज भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. 

'दुआरा जगराता होई'में खेसारी लाल यादव के साथ प्रियंका सिंह की आवाज को अपने शब्द दिए हैं प्यारे लाल यादव कवि जी और आजाद सिंह ने और इसका संगीत दिया है आशीष वर्मा ने. इसे ट्विंटी सिक्स फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस के तहत बनाया गया है. इस वीडियो के निर्माता सोनू कुमार पांडे है. 

ये भी पढ़ें- भारतीय लिबास में अक्षरा सिंह का अंदाज देख लोग हुए दीवाने, सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल

खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का गया'दुआरा जगराता होई'गाना आप भी जी म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. यहां इस गाने के वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. इस वीडियो को अभी तक 115,563,534 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.  

Read More
{}{}