trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01213843
Home >>Bihar

खेसारी लाल से बोली महिमा सिंह 'सईया जी सबर करी', वीडियो ने मचाया हंगामा

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका का गाया एक गाना 'सईयां जी सबर करी' इनदिनों फिर से यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. 

Advertisement
(खेसारी लाल महिमा सिंह)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 09, 2022, 05:45 PM IST

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी गायकी और अभिनय के दमपर अपनी अलग छवि बना चुके खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक से एक बढ़कर सुपरहिट फिल्में दी हैं. वहीं खेसारी लाल यादव के गाए गानों ने भी यूट्यूब पर आग लगा रखी है. ऐसे में खेसारी लाल यादव के साथ किसी गाने में अगर भोजपुरी की मदमस्त आवाज की मल्लिका अंतरा सिंह प्रियंका का साथ हो तो इस गाने को वायरल होने से कोई भी नहीं रोक सकता है. 

ऐसे में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका का गाया एक गाना 'सईयां जी सबर करी' इनदिनों फिर से यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. खेसारी लाल यादव इस गाने के वीडियो में बेहद रोमांटिक नजर आ रहे हैं. खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने के वीडियो में लीड रोल में भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री महिमा सिंह नजर आ रही हैं. महिमा सिंह और खेसारी लाल यादव का रोमांस और दोनों की केमिस्ट्री इस गाने में सुपर से ऊपर वाला है.

खेसारी लाल यादव और महिमा सिंह इस गाने 'सईयां जी सबर करी' के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं और इसका संगीत श्याम सुंदर ने दिया है. गाने के वीडियो को सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने डायरेक्ट किया है और इसको एडिट प्रशांत सिंह ने किया है. इसके क्रिएटिव डायरेक्टर की भूमिका पंकज सोनी ने निभाई है. जबकि इसके निर्माता मनोज मिश्रा हैं. 

ये भी पढ़ें- येलो कलर के लहंगे में भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता ने ढाया कहर, वीडियो और तस्वीरें वायरल 

खेसारी लाल यादव और महिमा सिंह इस गाने 'सईयां जी सबर करी' के वीडियो को ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. वहीं वीडियो को आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर भी रिलीज किया गया है. इस वीडियो को यहां 29,251,280  बार देखा गया है और इसे 4 लाख 35 हजार लाइक्स भी मिले हैं. 

Read More
{}{}