Home >>Bihar

खेसारी लाल ने काजल से पूछा 'पागल बनाइबे का', मचा ऐसा हंगामा व्यूज हुआ 317 मिलियन के पार

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. इसके साथ ही भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री काजल राघवानी के दीवाने भी भोजपुरी के दर्शक करोड़ों की संख्या में हैं.

Advertisement
(काजल राघवानी खेसारी लाल यादव)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 03, 2022, 05:24 PM IST

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. इसके साथ ही भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री काजल राघवानी के दीवाने भी भोजपुरी के दर्शक करोड़ों की संख्या में हैं. काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सुपर रोमांटिक और सुपरहिट जोड़ी मानी जाती है. ऐसे में काजल राघवानी के साथ खेसारी लाल यादव का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही हंगामा मचाता है. 

आज हम खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक ऐसा गाना आपको सुनाने जा रहे हैं. जिस गाने को दर्शकों का इतना प्यार मिला कि इसका व्यूज यूट्यूब पर 317 मिलियन के आंकड़े को पार कर गया. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल याद और काजल राघवानी ने मंच पर ऐसा धमाल मचाया कि दर्शकों के मन में कंपकंपी आ गई. सुपरहिट गाना 'पागल बनाइबे का' आज भी यूट्यूब पर वायरल हो रहा है और इसे आज भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का यह सुपरहिट गाना 'पागल बनाइबे का'दोनों की सुपरहिट फिल्म 'दबंग सरकार' का है. इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब पर आग लगा दिया है. गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज से सजाया हैं. इसके बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और संगीत धनंजय मिश्रा ने बनाया है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी सुपर से ऊपर वाली तो लग ही रही है दोनों के बीच का रोमांस और केमिस्ट्री भी आग लगा रही है. 

ये भी पढ़ें- MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज के डांस वीडियो ने मचाया धमाल, मचा हंगामा 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के इस सुपरहिट गाने 'पागल बनाइबे का' के वीडियो को आप ज़ी म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं और यहां इस गाने के वीडियो को अभी तक 317,933,200 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

{}{}