trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01806471
Home >>Bihar

Kaimur News: खेल-खेल में हुई थी अमन की हत्या, निशानदेही पर पिस्टल और 2 जिंदा गोली बरामद

कैमूर जिले के भभुआ शहर में बीते 31 जुलाई को सोनहन बस स्टैंड के पास खाना खजाना रेस्टोरेंट के पास अमन श्रीवास्तव नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिस मामले का पुलिस ने उद्भेदन करते हुए अमन श्रीवास्तव के दोस्त अतुल पटेल को भभुआ शहर के सुवरा हवाई अड्डा के पास से गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 02, 2023, 10:31 AM IST

कैमूर: कैमूर जिले के भभुआ शहर में बीते 31 जुलाई को सोनहन बस स्टैंड के पास खाना खजाना रेस्टोरेंट के पास अमन श्रीवास्तव नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिस मामले का पुलिस ने उद्भेदन करते हुए अमन श्रीवास्तव के दोस्त अतुल पटेल को भभुआ शहर के सुवरा हवाई अड्डा के पास से गिरफ्तार कर लिया. उसकी निशानदेही पर एक पिस्टल दो जिंदा गोली और मैगजीन बरामद हुआ है. इसके साथ रहे एक और दोस्त विवेक कुमार की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी चल रही है. 

प्राथमिक पूछताछ में अतुल पटेल ने खेल खेल में गोली चलने की बातें बताई है. पुलिस सभी बिंदुओं पर गहनता से पूछताछ कर रही है. वही रेस्टोरेंट के पास खून के निशान मिले थे जिसको लेकर पुलिस ने रेस्टोरेंट के संचालक राजू जायसवाल को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. फॉरेंसिक टीम घटनास्थल का जांच किया और आगे भी खुलासे हो सकते हैं.

 

दरअसल भभुआ शहर में ताजिया जुलूस के दौरान दो पक्षों में पथराव और झड़प हुआ था जिसको लेकर पुलिस चारों तरफ मुस्तैद थी, इंटरनेट सेवा अफवाहों को नहीं फैलाने को लेकर बंद कर दिया गया था. इसी बीच 31 जुलाई को सोनहन बस स्टैंड के समीप खाना खजाना रेस्टोरेंट के पास अमन श्रीवास्तव नामक युवक की गोली मार दी गई और तेजी से अफवाह फैल गया कि 2 बच्चों के विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक को गोली मारकर हत्या कर दिया है. इंटरनेट बंद रहने के कारण यह अफवाह को ज्यादा बल नहीं मिल पाया. एफएसएल मौके पर पहुंचकर बारीकी से सभी बिंदुओं पर जांच की है. उसी दिन लोगों से वीडियो जारी कर अपील भी किया गया कि आपसी रंजिश में युवक की हत्या हुई है. दो पक्षों के विवाद का कोई मामला नहीं है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर पूरे मामले का उद्भेदन कर दिया. वहीं, एक दोस्त विवेक कुमार की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी है और एक और पिस्टल की तलाश जारी है. 

कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने बताया अमन श्रीवास्तव नामक एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जब घटना घटी तो अतुल, अमन और विवेक तीनों लोग साथ ही थे. इनके द्वारा प्राथमिक पूछताछ में खेल खेल में गोली चलने की बात बताई गई है. अमन के हत्या के बाद 24 घंटे के अंदर अतुल को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक पिस्टल दो जिंदा कारतूस और मैगजीन बरामद हुआ है होटल के अंदर खून के निशान मिले हैं होटल संचालक को गिरफ्तार कर फिलहाल पूछताछ किया जा रहा है. सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है.

(इनपुट मुकुल जायसवाल)

Read More
{}{}