trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01202641
Home >>Bihar

बेगूसराय में तेज रफ्तार पिकअप वैन का कहर, साइकिल सवार को कुचला, हुई मौत

बेगूसरायः बेगूसराय में तेज रफ्तार पिकअप वैन के कहर का शिकार एक व्यक्ति हो गया और इस दुर्घटना में उसे जान गंवानी पड़ी.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 30, 2022, 10:33 PM IST

बेगूसरायः बेगूसराय में तेज रफ्तार पिकअप वैन के कहर का शिकार एक व्यक्ति हो गया और इस दुर्घटना में उसे जान गंवानी पड़ी. आपको बता दें कि इस दुर्घटना में जिस व्यक्ति की मौत हो गई वह साइकिल पर सवार था और तेज रफ्तार वाहन ने उसे टक्कर मार दी.  

साइकिल सवार इस व्यक्ति को तेज रफ्तार पिकअप वैन ने कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई. घटना से नाराज लोगों ने एनएच 28 को जाम कर मुआवजे की मांग करनी शुरू कर दी. 

ये भी पढ़ें- मुश्किल में लालू यादव के साले साधु यादव, MPMLA कोर्ट ने सुनाई तीन साल की सजा

बताया जाता है कि पाली लखनपुर गांव निवासी शिवशंकर सिंह बरौनी से अपने घर साइकिल से जा रहे थे. इसी दौरान तेघड़ा थाना क्षेत्र के धर्मपुर चौक के निकट तेज रफ्तार पिकअप वैन ने उसकी साइकिल को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में साइकिल सवार व्यक्ति पिकअप वैन से कुचल दिया गया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने एनएच जाम कर दिया. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने मृतक के परिजनों के लिए मुआवजे की मांग की.  घटना की सूचना पर तेघड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंच पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना के बाद पुलिस ने पिकअप वैन को जब्त कर लिया है और चालक को हिरासत में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. प्रखंड विकास पदाधिकारी संदीप पांडे ने बताया कि कानूनी कार्रवाई की जा रही है जो कानून सम्मत आर्थिक मदद होगी वह मृतक के परिजनों को दी जाएगी. 

Read More
{}{}