trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01244114
Home >>Bihar

गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, प्रधानाध्यापक ने नाबालिग छात्रा से की छेड़खानी

Police: दुमका के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में एक प्रधानाध्यापक द्वारा छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है.

Advertisement
गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, प्रधानाध्यापक ने नाबालिग छात्रा से की छेड़खानी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 04, 2022, 07:44 PM IST

दुमका: Police: दुमका के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में एक प्रधानाध्यापक द्वारा छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. थाना क्षेत्र कैराबनी गांव स्थित अनुसूचित जनजाति आवासीय बालिका मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक के द्वारा छठी कक्षा में पढ़ने वाली पहाड़िया समुदाय की एक नाबालिग छात्रा के साथ छेड़खानी की है. घटना की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थाना प्रभारी विद्यालय पहुंचे और मामले की छानबीन शुरु कर दी.

झाड़ू देते समय छेड़खानी 
पुलिस ने अपने जांच में घटना को सही पाया और आरोपी शिक्षक संजय कुमार पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल कल्याण विभाग द्वारा संचालित आवासीय विद्यालय में सभी छात्राएं आदिम जनजाति पहाड़िया समुदाय की है. जानकारी के जब उक्त छात्रा अपने कमरे में झाड़ू दे रही थी तो हेड मास्टर उसके कमरे में पहुंच गए और उससे छेड़खानी करने लगे. छात्रा ने जब शोर मचाया तब आरोपी वहां से चला गया. धीरे-धीरे इस घटना की जानकारी सभी छात्राओं और विद्यालय के अन्य स्टाफ को हुई. यह बात कैराबनी के ग्रामीणों तक पहुंच गई. छात्रा के पिता को जब इस घटना की जानकारी हुई तो वह ग्रामीणों के साथ अपनी बेटी से मिलने स्कूल पहुंचे. बेटी ने पिता एवं ग्रामीणों को आपबीती सुनाई. जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दिया.

ये भी पढ़ें- नौंवी में नामांकन के लिए 15 जुलाई तक चलेगा 'प्रवेशोत्सव' अभियान

आरोपी हेडमास्टर गिरफ्तार
घटना की गंभीरता को देखते हुए मुफस्सिल थाना प्रभारी उमेश राम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने सबसे पहले आरोपी हेडमास्टर को अपने हिरासत में लिया. बाद में प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया. इस पूरे मामले में आरोपी शिक्षक (हेडमास्टर) संजय कुमार का कहना है कि उनपर गलत आरोप लगाया गया है. उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है. जबकि ग्रामीणों का कहना है कि शिक्षक ने जो किया है वह गुरु शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला है. इसलिए उस पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं पुलिस ने छात्रा के बयान पर मामला दर्ज कर हेडमास्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

Read More
{}{}