trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01214967
Home >>Bihar

प्राची सिंह और गूंजन सिंह की अदाओं ने किया 'नीला नीला पानी', वीडियो वायरल

पटनाः भोजपुरी में अपनी अदाओं से बिजली गिरानेवाली प्राची सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. प्राची सिंह की कातिलाना अदाओं के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. प्राची सिंह का एक गाना इनदिनों तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
(गूंजन सिंह प्राची सिंह)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 10, 2022, 05:53 PM IST

पटनाः भोजपुरी में अपनी अदाओं से बिजली गिरानेवाली प्राची सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. प्राची सिंह की कातिलाना अदाओं के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. प्राची सिंह का एक गाना इनदिनों तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने को गूंजन सिंह और अंकिता सिंह ने गाया है. 

आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता गूंजन सिंह के गाने रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल होते हैं. ऐसे में अंकिता सिंह के साथ मिलकर गूंजन सिंह का गाया गाना 'नीला नीला पानी' ने रिलीज के बाद से ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो में गूंजन सिंह के साथ सुपरहॉट और बोल्ड बाला प्राची सिंह नजर आ रही हैं. दोनों ने मिलकर इस गाने के वीडियो में जबर्दस्त हंगामा मचाया है. इस गाने के वीडियो में प्राची सिंह की अदा इतनी कातिलाना है कि इसे देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. 

गूंजन सिंह और प्राची सिंह के इस सुपरहिट गाना 'नीला नीला पानी' में दोनों ने पानी में भिंगकर ऐसा डांस किया की आप इसे देखकर इस गर्मी में भी पसीने से तर-बतर हो जाएंगे. इस गाने के बोल गौतम राय ने लिखा है वहीं इसे संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो के डायरेक्टर गूंजन सिंह कश्यप हैं. जबकि इसको लकी विश्वकर्मा ने कोरियोग्राफ किया है. इस वीडियो के निर्माता प्रेम राय हैं. 

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह संग एक बार फिर खेसारी लाल मचाएंगे धमाल, इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल

गूंजन सिंह और प्राची सिंह के इस सुपरहिट गाना 'नीला नीला पानी' के वीडियो को बॉसस म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और साथ ही यहीं यह वीडियो अभी तक वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो को 3,012,673 से ज्यादा व्यूज और 36 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Read More
{}{}