trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01201079
Home >>Bihar

Gopalganj: हथियार के बल पर ज्वेलरी शॉप में लूट, लाखों का सोना लेकर 6 अपराधी फरार

बिहार के गोपालगंज से ज्वेलरी की शॉप से लूटपाट की खबर सामने आ रही है. बाइक सवार अपराधियों ने दिन दहाड़े ज्वेलरी शॉप में लूट की घटना को अंजाम दिया. वहीं भाग रहे अपराधियों ने होटल संचालक को गोली मारकर घायल भी कर दिया.

Advertisement
Gopalganj: हथियार के बल पर ज्वेलरी शॉप में लूट, लाखों का सोना लेकर 6 अपराधी फरार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 29, 2022, 05:56 PM IST

Gopalganj: बिहार के गोपालगंज से ज्वेलरी की शॉप से लूटपाट की खबर सामने आ रही है. बाइक सवार अपराधियों ने दिन दहाड़े ज्वेलरी शॉप में लूट की घटना को अंजाम दिया. वहीं भाग रहे अपराधियों ने होटल संचालक को गोली मारकर घायल भी कर दिया. घटना रविवार दोपहर मांझा थाना क्षेत्र के नई बाजार की बताई जा रही है.  

6 अपराधियों ने की लूट 
मिली जानकारी के मुताबिक 3 बाइक पर 6 अपराधी सवार थे. उन्होंने ज्वेलरी की दुकान पर हथियार के बल से लाखों रुपये की ज्वैलरी लूट ली और दहसत फैलाने के लिए फायरिंग करते हुए फरार हो गए. भागने के क्रम में अपराधियों ने होटल संचालक सुनील साह को गोली मार दी, जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने बेहतर ईलाज के लिए सुनील को गोरखपुर रेफर कर दिया.

10 लाख की ज्वेलरी की लूट 
दुकान में काम करने वाले कर्मी अनिल कुमार ने बताया कि 3 बाइक सवार 6 अपराधी आये और दो लोगो ने हथियार के बलपर लूट कर घटना को अंजाम दिया. अपराधी फायरिंग करते हुए निकल गए. वही पीड़ित दुकानदार प्रयाग प्रसाद ने बताया कि 3 बाइक से 6 अपराधी आये और हथियार के बल पर लागभग 10 लाख रुपये की ज्वैलरी लूट ली. भागने के दौरान में दहसत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग करते हुए गए. 

अपराधियों की पहचान में जुटी पुलिस 
सदर थाना एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि आज मांझा में नई बाजार स्थित ज्वेलरी दुकान में बाइक सवार 6 अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. दुकानदार ने बताया कि लागभग 10 से 12 लाख रुपये की ज्वैलरी की लूट की गई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. 

(Report-MADESH TIWARI)

यह भी पढ़े- जमीन विवाद को लेकर जमकर मारपीट, 2 जख्मी, एक की मौत

Read More
{}{}