trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01201002
Home >>Bihar

पवन सिंह के साथ गरिमा परिहार का सुपरहिट धमाका, यूट्यूब पर हो रहा वायरल

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह को कौन नहीं जानता है. पवन सिंह के गाने लगातार आप देश-विदेश के क्लबों, डिस्को और पार्टियों में बजते और इसपर झूमते लोगों को देख सकते हैं. जो भोजपुरी भाषी हैं उनके अलावा भी अन्य लोगों के बीच भी पवन सिंह के गाने काफी पॉपुलर हैं.

Advertisement
(पवन सिंग गरिमा परिहार)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 29, 2022, 04:58 PM IST

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह को कौन नहीं जानता है. पवन सिंह के गाने लगातार आप देश-विदेश के क्लबों, डिस्को और पार्टियों में बजते और इसपर झूमते लोगों को देख सकते हैं. जो भोजपुरी भाषी हैं उनके अलावा भी अन्य लोगों के बीच भी पवन सिंह के गाने काफी पॉपुलर हैं. पवन सिंह को लेकर दर्शकों की दीवानगी ऐसी की उनके गाने यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल होते हैं.

ऐसे में पवन सिंह के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट एक्ट्रेस और भारतीय मॉडल गरिमा परिहार नजर आ रही हैं. जिनकी खूबसूरती और कातिलाना अदाएं देक दर्शक घायल हुए जा रहे हैं. पवन सिंह और गरिमा परिहार का यह गाना 'बिंदिया लीलार के' ने यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा है. इस गाने में गरिमा परिहार जिस लुक में नजर आ रही हैं वह दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. दरअसल गरिमा परिहार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और लगातार अपने चाहनेवालों के लिए वहां वीडियो और फोटो पोस्ट करती रहती हैं. उनकी अदाएं देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. 

पवन सिंह और गरिमा परिहार के इस सुपरहिट गाने 'बिंदिया लीलार के' इनदोनों की फिल्म 'मेरा भारत महान' का है. इस फिल्म के माध्यम से ही गरिमा भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू करनेवाली हैं और अभी इसी की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म के इस सुपरहिट गाने को पवन सिंह ने गाया है और इसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां इस वीडियो को 2,201,056 से ज्यादा लोगों ने देखा है और 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- ओटीटी पर मोनालिसा ने बोला 'धप्पा', तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा

पवन सिंह और गरिमा परिहार के इस सुपरहिट गाने 'बिंदिया लीलार के' के बोल प्रकाश बारूद ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है. इस फिल्म में पवन सिंह, रवि किशन, गरिमा परिहार, अंजना सिंह ने मुख्य भूमिका अदा की है. फिल्म के निर्माता विपुल सत्यजीत राय और सत्यजीत राय हैं वहीं इसके निर्देशक की भूमिका देवेंद्र तिवारी निभा रहे हैं. 

Read More
{}{}