trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01248567
Home >>Bihar

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किया तेज प्रताप यादव को फोन, जानें दोनों नेताओं के बीच क्या बात हुई

Lalu Yadav: बीते रविवार से आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव अस्पताल में भर्ती हैं. फिलहाल उनकी हालत थोड़ी नाजुक है. डॉक्टरों के टीम लगातार उनके स्वास्थय पर मजर बनाए हुए है. उनके चाहने वाले उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. देश के तमाम बड़े नेता ने उनके स्वास्थ को लेकर चिंता जता चुके हैं.

Advertisement
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किया तेज प्रताप यादव को फोन, जानें दोनों नेताओं के बीच क्या बात हुई
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 07, 2022, 11:51 PM IST

पटना: Lalu Yadav: बीते रविवार से आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव अस्पताल में भर्ती हैं. फिलहाल उनकी हालत थोड़ी नाजुक है. डॉक्टरों के टीम लगातार उनके स्वास्थय पर मजर बनाए हुए है. उनके चाहने वाले उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. देश के तमाम बड़े नेता ने उनके स्वास्थ को लेकर चिंता जता चुके हैं. पीएम मोदी से सोनिया गांधी तक सबने लालू यादव के स्वास्थ को लेकर उनके बेटे तेजस्वी यादव बात की है.

अखिलेश यादव ने किया फोन
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी लालू यादव को बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को फोन करके उनके स्वास्थ के बारे में जानकारी ली. फोन पर बात करते हुए अखिलेश यादव ने तेज प्रताप यादव से लालू प्रसाद यादव का हालचाल लिया एवं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. इसके जवाब में तेज प्रताप ने कहा कि कल 12 बजे आपकी पिताजा से बात करवाता हुं.  

ये भी पढ़ें- लालू यादव की तबीयत पर पशुपति पारस ने बताई अफवाहों की सच्चाई

पहले से बेहतर लालू यादव
बता दें कि लालू यादव का इलाज फिलहाल दिल्ली स्थित एम्स में हो रहा हैं. तेजप्रताप यादव ने उनके स्वास्थ को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. तेज प्रताप यादव ने बताया कि लालू यादव की तबीयत में सुधार है. दाएं हाथ, कमर और दाएं पैर के अंगूठे में चोट आई है, इन चोट को ठीक होने में थोड़ा समय लगेगा. हालांकि, पहले से वो बेहतर है. जिस तरीके से पटना से आए थे अभी उनकी तबीयत ठीक है. बता दें कि बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी लगातर लालू यादव के स्वास्थ के बारे जानकारी ले रहे हैं.

Read More
{}{}