trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01205458
Home >>Bihar

पटना सिटी पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, सरकार पर कसा तंज, कहा महंगाई पर कोई ध्यान नहीं

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पटना सिटी के गायघाट पर पहुंचे. जहां पर उन्होंने राजकीय अंबेडकर के 12वीं की अनुसूचित जाति आवासीय बालिका परिसर में बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेडकर एवं महात्मा बुद्ध की प्रतिमा का अनावरण किया.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 02, 2022, 01:54 PM IST

Patna: पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पटना सिटी के गायघाट पर पहुंचे. जहां पर उन्होंने राजकीय अंबेडकर के 12वीं की अनुसूचित जाति आवासीय बालिका परिसर में बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेडकर एवं महात्मा बुद्ध की प्रतिमा का अनावरण किया. इस दौरान उन्होंने सरकार पर तंज कसा और कहा कि महंगाई पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है. 

छात्राओं को किया प्रोत्साहित
हाल ही में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पटना सिटी के दौरे पर निकले है. जहां पर पहुंच कर उन्होंने अनुसूचित जाति आवासीय बालिका विद्यालय परिसर में बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेडकर एवं महात्मा बुद्ध की प्रतिमा का अनावरण किया है. साथ ही इस मौके पर विद्यालय के प्राचार्य ने पूर्व मुख्यमंत्री को अंग वस्त्र और प्रतीक चिन्ह से सम्मानित किया है. इस मौके पर विद्यालय की छात्राओं द्वारा विज्ञान प्रदर्शनी लगाई गई थी. जिसे देखकर मांझी ने छात्राओं को प्रोत्साहित किया और पढ़ाई के क्षेत्र में आगे बढ़ने की सलाह भी दी. 

सरकार पर कसा तंज
पूर्व मुख्यमंत्री ने कही कि आज के युवाओं को बाबासाहेब और महात्मा बुद्ध के बताए रास्ते पर चलना चाहिए. साथ ही युवाओं को देश के प्रति समर्पित होना चाहिए. इसके अलावा उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य में शिक्षा की गुणवत्ता में घोर कमी है, इसके अलावा महंगाई भी चरम सीमा पर है. जिसके कारण आर्थिक रूप से कमजोर जनता को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. सरकार बेरोजगारी, गरीबी और महंगाई पर जरा भी ध्यान नहीं दे रही है. 

ये भी पढ़िये: Pappu Yadav: पप्पू यादव ने राजनीतिक पार्टियों पर साधा निशाना, कहा बिहार में बढ़ रहा है अपराध

ये भी पढ़िये: MBA की पढ़ाई की, स्टार्टअप शुरू किया, बांस के उत्पाद बनाकर दे रहे 11 लोगों को रोजगार

Read More
{}{}