trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01247630
Home >>Bihar

Khagaria: रुपये के लेन-देन के विवाद में सड़क पर दो पक्षों में जमकर मारपीट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Khagaria News: बिहार के खगड़िया जिले में दो पक्षों में रुपये के लेन-देन को लेकर विवाद बढ़ गया. देखते ही देखते एक पक्ष जान लेने पर उतारू हो गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Advertisement
Khagaria: रुपये के लेन-देन के विवाद में सड़क पर दो पक्षों में जमकर मारपीट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 07, 2022, 11:54 AM IST

खगड़ियाः बिहार के खगड़िया जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के जमालपुर बाजार में रुपये को लेकर दो पक्षों में विवाद इस कदर बढ़ गया कि एक पक्ष जान लेने पर उतारू हो गया. वहीं एक व्यक्ति की पिटाई लाठी डंडे से लेकर हाकी स्टीक से करने लगा. 

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 
वायरल हो रही वीडियो में देखा जा रहा है कि सड़क पर एक व्यक्ति की पिटाई कई लोग मिलकर कर रहें हैं. कोई लाठी से तो कोई हॉकी स्टीक से उसे पीट रहा है. वहीं दर्जनों लोग इस मारपीट की घटना को केवल देख रहे है. उसी भीड़ से किसी ने मारपीट की घटना का वीडियो बनाकर सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया है. 

दो स्वर्ण व्यवसाई में हुआ विवाद 
बताया जाता है कि स्वर्ण व्यवसाई जो आपस में पड़ोसी भी हैं. उन दोनों के बीच लेनदेन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था. इसी बीच कल दोपहर के बाद दोनों के बीच कहासुनी इस कदर बढ़ गई कि दोनों पक्ष के लोग बीच सड़क पर लाठी-डंडे, हॉकी स्टिक के साथ एक दूसरे पर हमला करने लगे. वहीं इसी दौरान एक पक्ष के राजीव कुमार को अकेले पाकर दूसरे पक्ष के स्वर्ण व्यवसायियों ने मार-मार कर लहू लुहान कर दिया. जिन्हें चिंताजनक स्थिति में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
वहीं इस मामले को लेकर गोगरी थाना के एसएचओ रंजीत कुमार ने बताया कि मारपीट की इस घटना को लेकर दोनों पक्षों ने थाने में आवेदन दिया है और दोनों पक्ष पर एफ आई आर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है, लेकिन शुरुआती जांच में ये मामला व्यवसायियों के बीच आपसी लेनदेन का प्रतीत हो रहा है. 
(Report- Hitesh Kumar) 

यह भी पढ़े- सिंधिया को मिला आरसीपी सिंह का मंत्रालय, स्मृति को अल्पसंख्यक मामलों के विभाग का जिम्मा

Read More
{}{}