trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01256311
Home >>Bihar

आम्रपाली से बोले निरहुआ 'खटिया से खटिया सटाईबा की ना', हुआ हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय से धमाल मचा रहे भोजपुरी के दो सुपर टालेंटेड कलाकार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. भोजपुरी के दर्शक इन दोनों को एक साथ देखने को बेताब रहते हैं.

Advertisement
(निरहुआ और आमम्रपाली)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 13, 2022, 07:35 PM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय से धमाल मचा रहे भोजपुरी के दो सुपर टालेंटेड कलाकार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. भोजपुरी के दर्शक इन दोनों को एक साथ देखने को बेताब रहते हैं. इन दोनों के गाने ऐसे की इनमें इनका रोमांस देखकर किसी को भी पसीना आ जाएगा. 

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की इस सुपर रोमांटक जोड़ी के गाने नए हो या पुराने यूट्यूब पर जमकर वायरल होते रहते हैं. ऐसे में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का एक गाना रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा था और यह गाना आज भी यूट्यूब के ट्रेडिंग लिस्ट में शामिल है. भोजपुरी सुपरहिट फिल्म 'बम-बम बोल रहा है काशी' के इस गाने'खटिया से खटिया सटाईबा की ना' ने एक बार फिर से यूट्यूब का माहौल गरम कर दिया है. 

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के सुपरहिट फिल्म 'बम-बम बोल रहा है काशी' के इस गाने'खटिया से खटिया सटाईबा की ना' को निरहुआ और प्रिया सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं आर इसका संगीत राजेश-रजनीश ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- आम्रपाली और निरहुआ का सुपरहिट रोमांस मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल 

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के सुपरहिट फिल्म 'बम-बम बोल रहा है काशी' के इस गाने'खटिया से खटिया सटाईबा की ना'के वीडियो को आप टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने बवाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 13,443,193 लोगों ने देखा है और इसको 13 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Read More
{}{}