trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01256281
Home >>Bihar

आम्रपाली और निरहुआ का सुपरहिट रोमांस मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमा की सबसे सुपरहिट और सुपर रोमांटिक जोड़ी को तौर पर दर्शकों की पसंद बन चुके दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे को भोजपुरी के दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. इस जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे एक से बढ़कर एक सुपर रोमांटिक गाने दिए हैं.

Advertisement
(आम्रपाली और निरहुआ)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 13, 2022, 07:13 PM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा की सबसे सुपरहिट और सुपर रोमांटिक जोड़ी को तौर पर दर्शकों की पसंद बन चुके दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे को भोजपुरी के दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. इस जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे एक से बढ़कर एक सुपर रोमांटिक गाने दिए हैं. यही वजह है कि दोनों का एक साथ आना किसी भी फिल्म या वीडियो के सुपरहिट होने की गारंटी होती है. 

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली की इस सुपर रोमांटिक जोड़ी ने दर्शकों के दिलों पर जमकर राज किया है और अभी भी ये सिलसिला बरकरार है. ऐसे में इन दोनों की जोड़ी का कोई भी गाना यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही वायरल हो जाता है. दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की सुपरहिट फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' का सुपरहिट गाना 'हमरा चोलिया में गईल बा समाई' को एक बार फिर से यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. 

'निरहुआ हिंदुस्तानी' का सुपरहिट गाना 'हमरा चोलिया में गईल बा समाई' ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है. गाने में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली का रोमांस देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस सुपर रोमांटिक जोड़ी का यह भोजपुरी 'हमरा चोलिया में गईल बा समाई' ने यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है. इस गाने में हर बार की तरह दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.  

ये भी पढ़ें- सावन से पहले बोल बम गीत 'नहाली भोला यादव जी के दूध से' हो रहा वायरल 

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की सुपरहिट फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' का सुपरहिट गाना 'हमरा चोलिया में गईल बा समाई' को बीआईपीएल के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं, जहां इस सुपर रोमांटिक गाने के वीडियो ने आग लगा रखी है. इस वीडियो को अभी तक 111,583,954 से ज्यादा लोंगो ने देखा है वहीं इस वीडियो को 96 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की सुपरहिट फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' का सुपरहिट गाना 'हमरा चोलिया में गईल बा समाई' गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही कोहराम मचाना शुरू कर दिया था अब एक बार फिर यूट्यूब पर दर्शक इस गाने को जमकर सर्च कर रहे हैं. 

Read More
{}{}