trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01242624
Home >>Bihar

निरहुआ से बोली आम्रपाली 'मेरा बाबु मेरा सोना', माहौल हुआ गरम

  हाल ही में भाजपा के टिकट पर चुनाव जीतकर सांसद बने और भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ और भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की जोड़ी को सबसे सुपररोमांटिक और हॉट जोड़ी के तौर पर देखा जाता है.

Advertisement
(निरहुआ और आम्रपाली दुबे)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 03, 2022, 05:40 PM IST

पटना :  हाल ही में भाजपा के टिकट पर चुनाव जीतकर सांसद बने और भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ और भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की जोड़ी को सबसे सुपररोमांटिक और हॉट जोड़ी के तौर पर देखा जाता है. इस जोड़ी के गाने यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही वायरल होते हैं. ऐसे में दोनों की फिल्म का या एलबम को कोई भी गाना हो उसे दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. दोनों ही कलाकार मल्टी टेलेंटेड हैं. दोनों के अभिनय और आवाज की दीवानगी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलते हैं. 

ऐसे में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘रोमियो राजा’ का गाना ‘मेरा बाबु मेरा सोना’ ने हंगामा मचा दिया है.  इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. यूट्यूब पर यह गाना जमकर ट्रेंड कर रहा है. गाने में आम्रपाली ने पीले लिबास में अपने हुस्न का ऐसा जलवा बिखेरा है जिसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. वह अपनी कातिल अदाओं से इस गाने में निरहुआ को लुभाती नजर आ रही हैं. निरहुआ भी अपने अभिनय से इस गाने के वीडियो में गजब ढा रहे हैं. दोनों की ये अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘रोमियो राजा’ का गाना ‘मेरा बाबु मेरा सोना’ को अपनी आवाज से नीलकमल सिंह और अलका झा ने सजाया है. इस गाने के बोल आजाद सिंह और श्याम देहाती ने लिखे हैं और श्याम आजाद ने इसका संगीत दिया है.  फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली के अलावा अवधेश मिश्रा, मनोज नारायण, प्रकाश जैस, संजय महानंद, जे नीलम, कोनिका ने मुख्य भूमिका निभाई है. 

ये भी पढ़ें- सर्वेश सिंह ने रानी को कहा 'बलम बेदर्दी', मचा हंगामा 

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘रोमियो राजा’ का गाना ‘मेरा बाबु मेरा सोना’ के वीडियो को वेब म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 8,838,343 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 64 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Read More
{}{}