trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar0984944
Home >>Bihar

BJP किसान मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक संपन्न, कृषि कार्यक्रमों को लोगों तक पहुंचाने का किया आह्वान

बिहार प्रदेश किसान मोर्चा कार्यसमिति (Bihar Pradesh Kisan Morcha Working Committee) ​की दो दिवसीय बैठक रविवार को दरभंगा में संपन्न हो गई

Advertisement
BJP किसान मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक संपन्न (फाइल फोटो)
Stop
Pintu Jha|Updated: Sep 13, 2021, 09:15 AM IST

Darbhanga: बिहार प्रदेश किसान मोर्चा कार्यसमिति (Bihar Pradesh Kisan Morcha Working Committee) ​की दो दिवसीय बैठक रविवार को दरभंगा में संपन्न हो गई. ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के जुबली हॉल में आयोजित इस बैठक को अंतिम दिन भारत सरकार के गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने संबोधित किया. उन्होंने राज्यभर से आए किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं को भारत सरकार के कृषि कार्यक्रमों को आमजन तक पहुंचाने का आह्वान किया.

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कार्यकर्ताओं से कहा कि कार्यकर्ता लोगों के आंख में आंख डालकर पराक्रम के साथ बताएं कि भारत सरकार ने किसानों के हित के लिए क्या-क्या काम किए हैं. उन्होंने कहा कि 7 साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के किसानों के हित के लिए कई योजनाओं की शुरुआत की है. इससे किसानों में खुशहाली आएगी. वहीं देश में चल रहे किसान आंदोलन को गलत बताते हुए उन्होंने कहा कि संसद में बने नए कृषि कानून से किसानों को काफी फायदा होगा.

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav के नोट बांटने के मुद्दे पर EC 'शांत', BJP बोली 'लालू जी ने ये राजनीतिक संस्कृति तेजस्वी को सौंपी'

बता दें कि 2 दिनों तक चली भाजपा किसान मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में बिहार सरकार के पहले दिन कृषि मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह, भारत सरकार के पूर्व कृषि मंत्री राधामोहन सिंह जबकि दूसरे दिन सिंह केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री गिरिराज सिंह, बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री जीवेश कुमार ,दरभंगा के सांसद गोपाल जी ठाकुर, मधुबनी के सांसद डॉ. अशोक कुमार यादव, दरभंगा नगर विधायक संजय सरावगी समेत भाजपा के कई बड़े नेताओं ने शिरकत की. 

ये भी पढ़ें: बिहार में MBBS फर्स्ट ईयर के रिजल्ट में धांधली! जूनियर मेडिकल छात्रों ने किया हंगामा

भाजपा ने इस बैठक के माध्यम से विरोधियों को संकेत दिया कि वे अपने संगठन के माध्यम से किसानों के हित में चलाई जा रही योजनाओं का प्रचार-प्रसार करेंगे और देश में चल रहे हैं किसान आंदोलन का जवाब देंगे.

  (इनपुट- मुकेश कुमार)

 

 

Read More
{}{}