trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01207523
Home >>Bihar

दबंगों ने की घर में घुसकर पती-पत्नी की पिटाई, सदर अस्पताल में इलाज जारी

बेगूसराय में जमीनी को लेकर मामला सामने आ रहा है. यहां इस विवाद को लेकर दबंग पड़ोसी के द्वारा पति-पत्नी के घर में घुसकर पिटाई की गई है. जिसके बाद दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 04, 2022, 11:27 AM IST

Begusarai: बेगूसराय में जमीनी को लेकर मामला सामने आ रहा है. यहां इस विवाद को लेकर दबंग पड़ोसी के द्वारा पति-पत्नी के घर में घुसकर पिटाई की गई है. जिसके बाद दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उनका इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है. 

परिजनों ने लगाया आरोप
यह मामला रतनपुर थाना क्षेत्र के पटेल चौक नौरंगा का है. जहां पर दबंगों ने घर में घुसकर पति पत्नी की पिटाई कर दी है. दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए है. इस वक्त उनका इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चस रहा है. परिजनों ने आरोप लगाया है कि पड़ोस के संजय कुमार दिलीप पासवान के द्वारा जबरन जमीन पर डब्बा रख दिया है. जब डब्बे हटाने को कहा गया तो आपस में विवाद शुरू हो गया. मामला मामूली बात से मार पिट तक पहुंच गया. परिजनों का कहना है कि पड़ोस के लोग लगातार गोली गलोच करते रहते है. साथ ही देर शाम को जमीन को लेकर लाठी डंडों से पिटाई शुरू कर दी.

अस्पताल में इलाज जारी
इस घटना में पति और पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इनका इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है. जमीनी विवाद को लेकर दबंगों ने दोनों की पिटाई की. पुलिस को इसकी सूटना दी गई है. जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़िये: Bidi Leaf: बीड़ी पत्ता माफिया के खिलाफ वन विभाग ने की छापेमारी, मामला हुआ दर्ज

ये भी पढ़िये: Gold Price Today: लगातार दूसरे दिन के सोने की कीमतों में आया भारी उछाल, जानें बिहार में आज का रेट

Read More
{}{}