trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01245664
Home >>Bihar

पीएम मोदी-नीतीश ने तेजस्वी यादव को किया फोन, लालू को लेकर की अहम बात

Lalu Yadav: बीते रविवार आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव अपने घर के सीढ़ियों से गिर गए थे. जिसके बाद उन्हें आनन फानन एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें दो महीने के लिए बेड रेस्ट को कहा है. बताया जा रहा है कि इस घटना में उनके कंधे में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया है.

Advertisement
पीएम मोदी-नीतीश ने तेजस्वी यादव को किया फोन, लालू को लेकर की अहम बात
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 05, 2022, 09:06 PM IST

पटना:Lalu Yadav: बीते रविवार आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव अपने घर के सीढ़ियों से गिर गए थे. जिसके बाद उन्हें आनन फानन एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें दो महीने के लिए बेड रेस्ट को कहा है. बताया जा रहा है कि इस घटना में उनके कंधे में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया है. फिलहाल लालू यादव अस्पताल में भर्ती हैं. जहां डॉक्टर लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं.

पीएम मोदी ने किया तेजस्वी को फोन
इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को फोन किया. पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव से आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. 

नीतीश कुमार ने किया फोन 
पीएम मोदी के अलावा राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से फोन करके लालू यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानतारी ली. नीतीश कुमार ने मंगलवार दोपहर में फोन कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. इस दौरान उन्होंने लालू यादव से जल्द स्वस्थ होने की कामना की और उन्होंने कहा की अगर जरूरत पड़ी तो राज्य सरकार उनका इलाज करायेगी. बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को शाम में भी तेजस्वी यादव और लालू यादव से बात किया था.

ये भी पढ़ें- जन अभियान के तौर पर साधारण ढंग से मना राजद का स्थापना दिवस, पार्टी ने बताई ये वजह

राष्ट्रीय जनता दल का 26वां स्थापना दिवस
बीते रविवार लालू प्रसाद यादव जब राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर सीढ़ियों से उतर रहे थे. तभी उनका संतुलन बिगड़ गया और वह गिर गए. बता दें कि आज राष्ट्रीय जनता दाल का 26वां स्थापना दिवस है लेकिन लालू यादव की गंभीर हालत को देखते हुए पार्टी ने अपने कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है. इस बीच लालू यादव का अस्पताल के अंदर का फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फोटो में लालू यादव काफी कमजोर और बीमार लग रहे हैं. उनके चेहरे पर बाइपैप लगा हुआ दिख रहा है.

Read More
{}{}