trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01212657
Home >>Bihar

Bihar: गोपालगंज में दबंगों ने मामूली वजह को लेकर अधेड़ की पीट-पीटकर की हत्या

बिहार के गोपालगंज में सड़क पर मवेसी के मलमूत्र बहाने को लेकर दबंगों ने एक अधेड़ व्यक्ति की पिट पीटकर हत्या कर दी. वहीं मृतक की पत्नी व पुत्र को मारपीट कर जख्मी कर दिया. जिन्हें इलाज के लिए भोरे पीएचसी में भर्ती कराया गया है.

Advertisement
Bihar: गोपालगंज में दबंगों ने मामूली वजह को लेकर अधेड़ की पीट-पीटकर की हत्या
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 08, 2022, 05:27 PM IST

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में सड़क पर मवेसी के मलमूत्र बहाने को लेकर दबंगों ने एक अधेड़ व्यक्ति की पिट पीटकर हत्या कर दी. वहीं मृतक की पत्नी व पुत्र को मारपीट कर जख्मी कर दिया. जिन्हें इलाज के लिए भोरे पीएचसी में भर्ती कराया गया है. घटना आज बुधवार सुबह  की भोरे थाना क्षेत्र के मथौली गांव की बताई जा रही है. आरोपियों ने बीच बचाव करने गई उसकी पत्नी, पुत्र व पुत्री को भी मारपीट करृ घायल कर दिया. मृतक की पहचान रूदल गोंड के रूप में हुई है.

लोहे की रोड से पीट-पीटकर की हत्या

मिली जानकारी के मुताबिक मवेसी के मलमूत्र सड़क पर बहाने के कारण रूदल गोंड की दबंगो ने लोहे की रोड से पिट पीटकर हत्या कर दी. वहीं बीच बचाव में आये रूदल गोंड की पत्नी इंद्रावती पुत्री कमलावती व पुत्र जितेंद गोंड को जख्मी कर दिया. जिन्हें इलाज के लिए भोरे पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहाँ से डॉक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

यह भी पढ़े- Robbery : मधुबनी में स्वर्ण व्यापारी के घर में हुई लूट, लाखों का सामान लेकर फरार हुए डकैत

मामूली विवाद को लेकर दबंगो ने की मारपीट

मृतक के पुत्र जितेंद्र गोंड ने बताया कि उसके यहां मवेसी है. जिसका मलमूत्र सड़क होकर निकलता है. हमलोग सफाई करते रहते हैं. सार्वजनिक सड़क है. सभी लोग आतेजाते है. लेकिन आज पड़ोसी आकर मेरे पिता की पिटाई करने लगे. हम लोग बीच बचाव में गए लेकिन वे लोग नही माने व मुझे व मेरी माँ बहन को घायल कर दिया, वहीं मेरे पिता की पिट पीटकर हत्या कर दी. पोस्टमार्टम के बाद जब शव परिजन घर लेकर तो स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. इसके बाद आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजन व ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया गया. पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

यह भी पढ़े- मोतिहारी में घर लौट रहे एयरफोर्स कर्मी से लूटपाट में पत्नी की हत्या, बच्चा जख्मी

Read More
{}{}