trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01203824
Home >>Bihar

Bihar Crime: पूर्व विधायक के दो भाईयों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत

पुलिस के मुताबिक, पूर्व विधायक के दो भाई गौतम सिंह और शंभू सिंह एक मोटर साइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहे थे, कि अपराधियों ने पत्रकार नगर में उनपर गोलीबारी कर दी गोली लगने से घटनास्थल पर ही गौतम सिंह की मौत हो गई जबकि शंभू सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए.

Advertisement
Bihar Crime: पूर्व विधायक के दो भाईयों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 31, 2022, 11:22 PM IST

पटना: बिहार की राजधानी पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार की शाम अज्ञात अपराधियों ने अरवल के पूर्व विधायक चितरंजन कुमार (Ex MLA Chittaranjan Kumar) के दो भाइयों पर गोलीबारी कर दी इस घटना में एक भाई की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गए.

दो गुटों में वर्चस्व की लड़ाई
पुलिस इसे प्रथम दृष्ट्या दो गुटों में वर्चस्व की लड़ाई का परिणाम बता रही है. पुलिस के मुताबिक, पूर्व विधायक के दो भाई गौतम सिंह और शंभू सिंह एक मोटर साइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहे थे, कि अपराधियों ने पत्रकार नगर में उनपर गोलीबारी कर दी गोली लगने से घटनास्थल पर ही गौतम सिंह की मौत हो गई जबकि शंभू सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए.

चार खोखा बरामद
पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है. घटनास्थल से पुलिस ने चार खोखा बरामद किया है.

पहले ही हो चुकी हैं हत्याएं
उन्होंने बताया कि धनरूआ थाना क्षेत्र के नीमा गांव में दो गुटों के बीच वर्चस्व को लेकर पहले भी कई हत्याएं हो चुकी हैं. प्रथम दृष्ट्या दोनों गुटों में आपसी विवाद के कारण ही प्रतीत हो रहे हैं.

जांच में जुटी पुलिस
उन्होंने बताया कि अपराधियों की संख्या दो बताई जा रही है जो बाइक पर सवार होकर उनका पीछे कर रहे थे. आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

(आईएएनएस)

Read More
{}{}