trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01241291
Home >>Bihar

पवन सिंह की वेब सीरीज 'प्रपंच' का भोजपुरी गाना मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार पवन सिंह इन दिनों अपने भोजपुरी वेब सीरीज 'प्रपंच' को लेकर चर्चा में हैं. पवन सिंह के दीवाने भोजपुरी में बहुत बड़े हैं. भोजपुरी के दर्शक पवन सिंह की आवाज के जितने दीवाने हैं उनका अभिनय भी लोगों को उतना ही पसंद है.

Advertisement
(पवन सिंह)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 02, 2022, 05:29 PM IST

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार पवन सिंह इन दिनों अपने भोजपुरी वेब सीरीज 'प्रपंच' को लेकर चर्चा में हैं. पवन सिंह के दीवाने भोजपुरी में बहुत बड़े हैं. भोजपुरी के दर्शक पवन सिंह की आवाज के जितने दीवाने हैं उनका अभिनय भी लोगों को उतना ही पसंद है. ऐसे में भोजपुरी के दर्शकों को पवन सिंह की इस वेब सीरीज का इंतजार बेसब्री से है.

पवन सिंह की लेटेस्ट भोजपुरी वेब सीरीज 'प्रपंच' का एक गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचा दिया है. पवन सिंह के इस वेब सीरीज का गाना  'मोहब्बत के मारल' ने रिलीज के बाद से ही धूम मचाना शुरू कर दिया है. इस वेब सीरीज का यह सुपर रोमांटिक गाना है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ साबिहा अली खान नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में दोनों का रोमांस और केमिस्ट्री धमाकेदार है. 

इस वेब सीरीज में पवन सिंह और साबिहा अली खान के साथ जफर वारिस खान, साबिहा जाफरी, बृज भूषण शुक्ला, विनित विशाल और साहिल शेख ने मुख्य भूमिका निभाई है. वेब सीरीज के इस गाने को सजन मिश्रा ने गाया है. इसके बोल इरशाद ने लिखे हैं इसका संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है. इस वेब सीरीज के निर्माता अभय सिन्हा और निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं. 

ये भी पढ़ें- आम्रपाली ने निरहुआ से कहा 'चुम्मा से दिहला ऊर्जा', मचा हंगामा

भोजपुरी वेब सीरीज 'प्रपंच' के इस गाने 'मोहब्बत के मारल' ने यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही धमाका किया हुआ है. इस वेब सीरीज के इस गाने को अभी तक 204,943 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 13 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Read More
{}{}