trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01235028
Home >>Bihar

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला की सुपरहॉट तस्वीरें और वीडियो देखकर आपको आ जाएगा पसीना

Namrata Mall Super Hot Pics & Video: दिल्ली में डांस स्कूल चलाने वाली और भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करनेवाली भोजपुरी की सुपरस्टार अभिनेत्री नम्रता मल्ला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.

Advertisement
(नम्रता मल्ला)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 27, 2022, 04:56 PM IST

पटना : Namrata Mall Super Hot Pics & Video: दिल्ली में डांस स्कूल चलाने वाली और भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करनेवाली भोजपुरी की सुपरस्टार अभिनेत्री नम्रता मल्ला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. नम्रता मल्ला ने कई भोजपुरी गानों के वीडियो में अपनी अदाओं का ऐसा रंग भरा है कि इसे देखकर दर्शक उसके दीवाने हो गए हैं.

नम्रता मल्ला ने अपनी सुपरहॉट अदाओं की वजह से भोजपुरी दर्शकों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई है. नम्रता मल्ला हमेशा अपनी नई वीडियो और बेहतरीन और सुपरहॉट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. नम्रता अपनी सुपरहॉट तस्वीरें और बोल्ड वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर हंगामा मचाती रहती हैं. नम्रता अपनी इन्हीं तस्वीरों और वीडियो की वजह से चर्चा में बनी में रहती हैं. वह अक्सर अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण चर्चा का विषय बनी रहती हैं. लोग नम्रता के हर लुक को पसंद करते हैं.

नम्रता मल्ला ने अपनी नई तस्वीर और सुपरहॉट लुक एवं हॉट अदाओं से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. नम्रता अपने चहाने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहती हैं. वह आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर कर लोगों के दिलों को घायल करती हैं. लोग उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब एक बार फिर से नम्रता का नया लुक चर्चा में है. उन्होंने अपने इंस्टग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं, जिन्हें देख लोगों के पसीने छूट रहे हैं. नम्रता की इन तस्वीरों और वीडियो को देखकर उनके प्रशंसक और चाहनेवाले आहें भर रहे हैं.

नम्रात की इन तस्वीरों और वीडियो को आप सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए देख सकते हैं. बता दें कि नम्रता मल्ला दिल्ली में एक डांस स्कूल चलाती हैं. दिल्ली में अपने डांस स्कूल में नम्रता सबको डांस तो सिखाती ही हैं वहीं वह अपने इंस्टाग्राम पर भी खूब सक्रिय रहती हैं और वहां जमकर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. वह भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर भी अपनी अदाओं से हंगामा मचा चुकी हैं. नम्रता ने कई भोजपुरी गानों के वीडियो में भी अपनी अदाओं से खूब आग लगाई है. नम्रता हालिया जारी अपनी वीडियो और तस्वीरों में काफी हॉट नजर आ रही हैं. उनके चाहनेवाले और प्रशंसक उनकी इन वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि नम्रता भोजपुरी के अलावा कई अन्य भाषा के प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं.

Read More
{}{}