trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01257663
Home >>Bihar

'नाच रे पतरकी 2.0' के जरिए कल्लू और आकांक्षा ने मचाया धमाल, व्यूज 138 मिलियन के पार

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू को कौन नहीं जानता. कल्लू ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय और गायकी से लोगों का दिल जीता है. उनकी गायकी ने दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है और अभिनय के जरिए भी वह पर्दे पर धमाल मचाते रहते हैं.

Advertisement
(अरविंद अकेला कल्लू और आकांक्षा दुबे)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 14, 2022, 06:41 PM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू को कौन नहीं जानता. कल्लू ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय और गायकी से लोगों का दिल जीता है. उनकी गायकी ने दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है और अभिनय के जरिए भी वह पर्दे पर धमाल मचाते रहते हैं. कल्लू के साथ ही भोजपुरी की सबसे मदमस्त आवाज की मल्लिका और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज के दीवानों की भी कमी नहीं है. ऐसे में दोनों का एक साथ किसी गाने में गाना उसके सफल होने की गारंटी है.
 
इससे पहले एक सुपरहिट भोजपुरी गाना 'नाच रे पतरकी नागिन जैसन' अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का ही काफी सफल रहा है. इस गाने की सफलता के बाद 'नाच रे पतरकी 2.0' लेकर दोनों साथ आए और इस गाने के वीडियो ने भी हंगामा मचा रखा है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. इस गाने में शिल्पी राज और अरविंद अकेला कल्लू की आवाज और आकांक्षा दुबे की अदा दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. 'नाच रे पतरकी 2.0' के वीडियो में सुपर हॉट और सिजलिंग अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की अदा देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. 

अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का एक सुपरहिट गाना 'नाच रे पतरकी 2.0' में कल्लू और आकांक्षा के बीच की केमिस्ट्री और रोमांस आपके होश उड़ाने के लिए काफी है. इस गाने के वीडियो को एकदम बॉलीवुडिया स्टाइल में फिल्माया गया है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने को सारेगम हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां इस गाने के अभी तक 138,639,293 से ज्यादा व्यूज और 9 लाख 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज और टुनटुन का गाना 'बरतिया नतिया अखिया मारता' वायरल

अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का एक सुपरहिट गाना 'नाच रे पतरकी 2.0' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस वीडियो को लक्की विश्वकर्मा ने कोरियोग्राफ किया है. जबकि इसको एडिट रोहन राऊत ने किया है. वीडियो को विभांषु तिवारी ने डायरेक्ट किया है और इसका प्रोडक्शन निशांत सिंह ने किया है.  

Read More
{}{}