trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01208036
Home >>Bihar

MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज और कल्लू का लेटेस्ट गाना 'कमरिया प', मचा रहा हंगामा

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू और MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज के गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचाने लगते हैं. शिल्पी राज ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी गाने में अपनी आवाज दी है.

Advertisement
(अरविंद अकेला कल्लू)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 04, 2022, 05:42 PM IST

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू और MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज के गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचाने लगते हैं. शिल्पी राज ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी गाने में अपनी आवाज दी है. वहीं अरविंद अकेला कल्लू को लेकर भोजपुरी दर्शकों की दीवानगी तब से जारी है जब वह छोटी उम्र में मंच पर परफॉर्म करते थे.

ऐसे में शिल्पी राज और अरविंद अकेला कल्लू की आवाज एक साथ किसी भोजपुरी गाने में हो तो हंगामा मचाना लाजमी है. अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का एक भोजपुरी गाना आज यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. इस गाने  'कमरिया प' के वीडियो में कल्लू के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट बाला कोमल सिंह नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दोनों के बीच का रोमांस और केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है.   

अरविंद अकेला कल्लू और कोमल सिंह का यह सुपरहिट गाना 'कमरिया प' यूट्यूब पर रिलीज के साथ वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो को रिलीज के कुछ घंटे के अंदर 134,942 से ज्यादा बार देखा गया है. जबकि इसे 10 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव का 'दिल दीवाना' मचा रहा हंगामा, रक्षा गुप्ता की अदाएं देख आएगा पसीना

अरविंद अकेला कल्लू और कोमल सिंह का यह सुपरहिट गाना 'कमरिया प' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो के डायरेक्टर गोल्डी बॉबी हैं और इसको एडिट प्रशांत सिंह ने किया है. 

Read More
{}{}