trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01213871
Home >>Bihar

जब अरविंद अकेला कल्लू ने किया ऐलान 'आज मेरे यार की शादी है', वीडियो हो गया वायरल

अरविंद अकेला कल्लू और महिमा सिंह के इस गाने 'आज मेरे यार की शादी है' के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने ने हंगामा मचा रखा है. 

Advertisement
(अरविंद अकेला कल्लू और महिमा सिंह)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 09, 2022, 06:11 PM IST

पटनाः भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू ने बचपन से ही भोजपुरी के मंचों पर अपनी गायकी से लोगों को दीवाना बना दिया था. कल्लू की फिल्में एक के बाद एक सुपरहिट हुई तो वहीं उनके गाए गानों ने भी यूट्यूब पर खूब रंग जमा रखा है. कल्लू की गायकी को पसंद करनेवालों की संख्या करोड़ों में हैं. ऐसे में कल्लू के गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचाने लगते हैं. 

आपको बता दें कि अरविंद अकेला कल्लू का एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. यह गाना 'आज मेरे यार की शादी है' के वायरल होने का सिलसिला रिलीज के साथ ही जारी है. अरविंद अकेला कल्लू और महिमा सिंह पर फिल्माए इस भोजपुरी गाने के वीडियो को देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. आपको बता दें कि कल्लू और महिमा सिंह की केमिस्ट्री और रोमांस इस गाने के वीडियो में बेहतरीन है और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

अरविंद अकेला कल्लू और महिमा सिंह के इस गाने 'आज मेरे यार की शादी है' के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने ने हंगामा मचा रखा है इस वीडियो को अभी तक 2,655,663 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इस वीडियो को 68 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल से बोली महिमा सिंह 'सईया जी सबर करी', वीडियो ने मचाया हंगामा

अरविंद अकेला कल्लू और महिमा सिंह के इस गाने 'आज मेरे यार की शादी है' के बोल अजित मंडल ने लिखे हैं और इसका संगीत शुभम राज ने दिया है. इस गाने के वीडियो को टीम संजू ने तैयार किया है और इसके डायरेक्टर विभांषु तिवारी हैं. इस वीडियो को लक्की विश्वकर्मा ने कोरियोग्राफ किया है. जबकि इसको एडिट आर निन्जा ने किया है. जबकि इसका प्रोडक्सन निशांत सिंह के द्वारा किया गया है. 

Read More
{}{}