trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01224731
Home >>Bihar

लेडी सिंघम लुक में अक्षरा सिंह की अदाओं का छाया जलवा, गाने का व्यूज 400 मिलियन के पार

  भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह का विवादों से हमेशा से नाता रहा है. लेकिन इसके बावजूद भी अक्षरा सिंह के दीवाने की संख्या करोड़ों में है.

Advertisement
(अक्षरा सिंह)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 18, 2022, 06:12 PM IST

पटना :  भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह का विवादों से हमेशा से नाता रहा है. लेकिन इसके बावजूद भी अक्षरा सिंह के दीवाने की संख्या करोड़ों में है. अक्षरा सिंह ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं इसके साथ ही उन्होंने अपनी आवाज से भी लोगों को खूब दीवाना बनाया है. अक्षरा सिंह का एक हिंदी रैप सॉन्ग तो यूट्यूब पर आज भी बवाल काट रहा है और आज इसके व्यूज ने 400 मिलियन के आंकड़े को पार कर लिया है. 

अक्षरा सिंह जितनी चंचल है, उतनी ही सोशल मीडिया पर एक्टिव भी रहती हैं. अक्षरा के फोटोज और वीडियोज आपको लगातार इंस्टाग्राम पर नजर आ जाएंगी और वह खूब वायरल भी होती हैं. इन दिनों अक्षरा सिंह का एक गाना सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा है.  अक्षरा सिंह का एक वीडियो सॉन्ग ‘ईधर आने का नहीं’में  उनके एक्सप्रेशन ने फैंस का दिल जीत लिया है, तो गाने के जरिए वो अपने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा है.  इस गाने में वो ओपन जीप में ड्राइविंग करते और ब्लैक ड्रेस में वो लेडी सिंघम लग रही हैं.  

अक्षरा के इस गाने ने सभी के दिलों को लूट लिया है. अक्षरा सिंह वॉलीबुड की हसीनाओं को भी इस गाने के वीडियो में मात दे रही हैं. इस गाने को अबतक खबर लिखे जाने तक इस गाने को 396,115,373 व्यूज आ चुके है. वहीं इसे 1.7 मिलियन से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस दमदार गाने में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह  हमेशा की तरह बेहद आकर्षक लुक में नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- निरहुआ से बोलीं आम्रपाली 'दिलवा में होला गुदगुदिया', फैंस की भी छूटी हंसी 

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह का यह गाना‘ईधर आने का नहीं’ जून 2020 में अक्षरा सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था. इस गाने को बंपर सफलता मिली और आज ये गाना 400 मिलियन व्यूज के आंकड़े को भी पार कर गया है.  इस गाने को लिखा है आशीष वर्मा ने और म्यूजिक भी दिया है आशीष वर्मा ने. डीओपी पंकज सोनी ने किया है, जबकि एडिटर प्रशांत कुमार सिंह हैं.

Read More
{}{}