trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01236422
Home >>Bihar

भोजपुरी की सबसे महंगी हीरोइन बनी अक्षरा सिंह, एक फिल्म के लिए देने होंगे इतने रुपये

Akshara Singh Fees: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार अक्षरा सिंह आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. हर दिन वो सफलता की नई ऊंचाइयों को छू रही है. दर्शकों के बीच उनका क्रेज है. लोग उनकी फिल्मों और गानों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.

Advertisement
भोजपुरी की सबसे महंगी हीरोइन बनी अक्षरा सिंह, एक फिल्म के लिए देने होंगे इतने रुपये
Stop
Updated: Jun 28, 2022, 06:08 PM IST

पटना: Akshara Singh Fees: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार अक्षरा सिंह आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. हर दिन वो सफलता की नई ऊंचाइयों को छू रही है. दर्शकों के बीच उनका क्रेज है. लोग उनकी फिल्मों और गानों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. जिसके चलते भोजपुरी इंडस्ट्री में वो सबसे ज्यादा डिमांड में रहती हैं. अपनी डिमांड को देख कर उन्होंने अपनी फीस बढ़ाने का फैसला किया है.  बताया जा रहा है कि अक्षरा ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए अपनी फीस दोगुनी कर दी है. इसके साथ ही वह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी हीरोइन बन गई हैं. बता दें कि अक्षरा सिंह पहले अपनी फिल्मों के लिए 15-20 लाख रुपये चार्ज करती थी. 

अक्षरा सिंह डिजर्व करती हैं "दोगुनी फीस" 
फिल्म 'डार्लिंग' के निर्माता प्रदीप के शर्मा ने अक्षरा के बढ़े हुए फीस को लेकर कहा कि वो इसे डिजर्व करती हैं. वो चुनिंदा फिल्मों में ही काम करती हैं और हमारी स्क्रिप्ट की डिमांड भी है कि फीमेल लीड सिंगर हो, ऐसे में इस रोल के लिए उनसे बेहतर कोई विकल्प नहीं हो सकता. बता दें कि फिल्म 'डार्लिंग' में अक्षरा के साथ निर्माता प्रदीप के शर्मा के बेटे राहुल शर्मा भोजपुरी फिल्मों में लांच हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- लाल सिंह चड्डा के आमिर खान के साथ डांस करती दिखी भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, कहा-दिन बनाने के लिए शुक्रिया

अच्छे काम के लिए पैसे खर्च होंगे
अपने बढ़े हुए फीस को लेकर अक्षरा ने कहा कि अब वो चुनिंदा काम करना चाहती हैं. इस कारण उन्होंने अपनी फीस बढ़ाने का फैसला लिया. हालाकि लोग अक्षरा की बढ़े हुए फीस के बावजूद उनके साथ काम करना चाहते हैं.  उन्होंने कहा भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए ये अच्छी बात है कि अब हिरोइन भी अपनी प्रतिभा और काम के हिसाब से पैसे मांग सकती हैं. हर कोई चाहते है कि वो अपने जिंदगी में आगे बढ़े इसमें कोई बुराई नहीं है. मैंने कई सारे प्रोजेक्ट्स फ्रेंडली नोट्स पर भी किये हैं और आज भी ऐसे प्रोजेक्ट्स कर रही हूं. लेकिन इसके साथ मैं और अच्छे प्रोजेक्ट्स  में काम करना चाहती हूं और इसलिए आपको पैसे तो खर्च करने होंगे. 

Read More
{}{}