trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01226796
Home >>Bihar

अक्षरा सिंह ने धमकी देते हुए कहा 'पतली गली से निकल', हुआ हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं और अपनी बेहतरीन आवाज से लोगों को दीवाना बना चुकी अक्षरा सिंह आज किसी पहचना की मोहताज नहीं है.

Advertisement
अक्षरा सिंह ने धमकी देते हुए कहा 'पतली गली से निकल',  हुआ हंगामा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 20, 2022, 06:09 PM IST

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं और अपनी बेहतरीन आवाज से लोगों को दीवाना बना चुकी अक्षरा सिंह आज किसी पहचना की मोहताज नहीं है. अक्षरा सिंह ने केवल भोजपुरी फिल्मों और वीडियो में अभिनय और गाना ही नहीं गाया बल्कि उन्होंने अपनी अदाओं से भी लोगों को हमेशा अपना दीवाना बनाया. अक्षरा ने हिंदी में भी ढेर सारे गाने गाए जो उनके खुद के एलबम बने और इन्होंने भी खूब सुर्खियां बटोरी. आज अक्षरा सिंह के पास ढेर सारे प्रोजेक्ट्स हैं जिसपर वह काम कर रही हैं. 

बता दें कि अक्षरा सिंह का एक हिंदी गाना हाल के दिनों में रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा था. अब यह गाना आज भी यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. दरअसल इस गाने 'पतली गली से निकल' ने रिलीज के बाद से ही लोगों को आपना दीवाना बना रखा है. इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह के साथ अमरदीप फोगट भी नजर आ रहे हैं. अक्षरा इस गाने में उनसे 'पतली गली से निकलने' को कह रही है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह की अदाएं और उनका अंदाज इतना कातिलाना है कि इसे देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. 

अक्षरा सिंह के इस गाने 'पतली गली से निकल' को अक्षरा सिंहे के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं जहां इस गाने के वीडियो को रिलीज किया गया था और इस गाने के वीडियो को अब तक रिलीज के बाद से 1,075,522 से ज्यादा बार देखा गया है. जबकि इसे 37 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव का लेटेस्ट भोजपुरी गाना 'सईयां के मुस्की' मचा रहा हंगामा

अक्षरा सिंह के इस गाने 'पतली गली से निकल' को अक्षरा सिंह ने गाया है और इसके बोल ज़ाहिद अखितर ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत विनय विनायक ने लिखे हैं. वहीं इसके डायरेक्टर दीपेश गोयल हैं. जबकि इसको एडिट राघव शर्मा ने किया है. इस गाने के वीडियो को कोरियोग्राफ अमित सयाल ने किया है. वहीं इसका प्रोडक्शन दीपेश रखेजा ने किया है. 

Read More
{}{}