trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01240198
Home >>Bihar

अक्षरा सिंह के 'मेक अप' ने मचाया हंगामा, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्षरा सिंह ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर सबसे ज्यादा फीस लेनेवाली स्टार के रूप में अपनी पहचान बनाई है. बिग बॉस ओटीटी के घर से बाहर आने के बाद अक्षरा सिंह के पास आज काम की कमी नहीं है.

Advertisement
(अक्षरा सिंह)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 01, 2022, 05:57 PM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्षरा सिंह ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर सबसे ज्यादा फीस लेनेवाली स्टार के रूप में अपनी पहचान बनाई है. बिग बॉस ओटीटी के घर से बाहर आने के बाद अक्षरा सिंह के पास आज काम की कमी नहीं है. अक्षरा सिंह की जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक सबसे ज्यादा पवन सिंह के साथ पसंद करते रहे हैं. लेकिन अब दोनों के रिश्तों में दरार आ गई और यह जोड़ी टूट गई है. फिर भी अक्षरा और पवन के पुराने गाने यूट्यूब पर हंगामा मचाते रहते हैं. 

बता दें कि अक्षरा सिंह का एक भोजपुरी रैप सॉन्ग 'मेक अप' रिलीज किया गया है. इस गाने में अक्षरा सिंह की आवाज जितनी बेहतरीन है. गाने में अजीत मंडल का रैप भी दर्शकों को उतना ही पसंद आ रहा है. गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह की ग्लैमरस अदाएं किसी भी बॉलीवुड की अभिनेत्री को मात देने के लिए काफी है. इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह एकदम नोरा फतेही के अंदाज में डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं. गाने का वीडियो एकदम बॉलीवुडिया स्टाइल में तैयार किया गया है और इस वीडियो को देखकर अक्षरा के फैंस आहें भरने लगे हैं. 

अक्षरा सिंह का भोजपुरी रैप सॉन्ग 'मेक अप' का संगीत अविनाश झा ने दिया है. म्यूजिक का डायरेक्शन और इसे अरेंज विनय विनायक ने किया है. इस गाने के बोल भी रैपर अजीत मंडल ने लिखे हैं. वहीं वीडियो को दीपेश गोयल ने डायरेक्ट और एडिट किया है. इस वीडियो को अमित सयाल ने कोरियोग्राफ किया है. वहीं इसके निर्माता दीपेश रखेजा हैं. इस गाने के वीडियो में ब्यूटी पॉर्टनर की भूमिका स्वीस ब्यूटी ने निभाई है. 

ये भी पढ़ें- 'बम पिल स्प्राइट' गाने पर झूम रहे बाबा की नगरी जानेवाले लोग, वीडियो वायरल 

अक्षरा सिंह का भोजपुरी रैप सॉन्ग 'मेक अप' को वायरल भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो ने हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 459,552  से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 12 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Read More
{}{}