trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01226705
Home >>Bihar

पीली ड्रेस में अक्षरा की मदमस्त अदाओं ने लोगों को किया घायल, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह की अदाओं के दीवाने आज भी भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में लोग हैं. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अक्षरा सिंह की पहचान अब केवल भोजपुरी नहीं बल्कि अन्य भाषा के लोगों के बीच भी बढ़ी है.

Advertisement
(अक्षरा सिंह)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 20, 2022, 05:03 PM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह की अदाओं के दीवाने आज भी भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में लोग हैं. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अक्षरा सिंह की पहचान अब केवल भोजपुरी नहीं बल्कि अन्य भाषा के लोगों के बीच भी बढ़ी है. अक्षरा सिंह के साथ अभी काफी ज्यादा प्रोजेक्ट्स हैं जिसपर वह लगातार काम कर रही हैं. अक्षरा के गाने, वीडियो और एलबम एक-एक कर रिलीज हो रहे हैं और उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इधर अक्षरा सिंह अपने चाहनेवाले और प्रशंसकों के साथ जुड़े रहने के लिए लगातार अपने इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया अकाउंट पर खूब एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनके चाहनेवाले और प्रशंसक उनके तस्वीरों और वीडियो के रिलीज का इंतजार जमकर करते हैं.

अक्षरा सिंह की तस्वीरों और वीडियो में उनकी अदाएं देख उनके चाहनेवाले उनकी खूबसूरती और सुपरहॉट अदाओं की तारीफ करते नहीं थकते हैं. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर अक्षरा सिंह ने पीली ड्रेस में खूब सारी तस्वीरें पोस्ट की हैं. ये तस्वीरें उन्होंने सिकारा में बैठकर खिंचवाई है. तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि ये तस्वीरें कश्मीर की हैं. लेकिन अक्षरा सिंह ने इसके कैप्शन में लिखा है कि वह जयपुर में हैं. ऐसे में अक्षरा की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है और उनके चाहनेवाले उनकी इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

इसके साथ ही दर्शकों और अपने चाहनेवालों को अक्षरा सिंह ने वन मिनट वीडियो चैलेंज भी दिया है. जिसके तहत एक डांस वीडियो भी उन्होंने जारी किया है, जिसमें वह सनम विरार के साथ नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो पर अक्षरा सिंह का यह डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और अक्षरा के चाहनेवाले उनकी अदाओं की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अक्षरा सिंह की जोड़ी सबसे ज्यादा भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह के साथ लोगों को पसंद आई. दोनों ने एक दूसरे के साथ मिलकर एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. जिसकी वजह से इस जोड़ी को आज भी भोजपुरी के दर्शकों का प्यार मिलता रहता है. अक्षरा और पवन सिंह के रिश्तों में आई खटास के बाद यह जोड़ी तो टूट गई लेकिन अक्षरा सिंह के दीवानों की संख्या में कोई कमी नहीं आई. आज भी अक्षरा को लोग उतना ही पसंद करते हैं जितना पहले करते थे. ऐसे में उनका सोशल मीडिया पोस्ट रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल होने लगता है.

Read More
{}{}