trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02011070
Home >>बिहार एवं झारखंड

Bihar Crime: अज्ञात अपराधियों ने एक विवाहिता की गोली मारकर की हत्या, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

Bihar Crime: बिहार के मधेपुरा में बीते दिन गुरुवार की रात एक विवाहिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना भर्राही ओपी क्षेत्र के मदनपुर पंचायत अंतर्गत नया नगर वार्ड संख्या एक की है.

Advertisement
Bihar Crime: अज्ञात अपराधियों ने एक विवाहिता की गोली मारकर की हत्या, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 14, 2023, 07:33 PM IST

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में बीते दिन गुरुवार की रात एक विवाहिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना भर्राही ओपी क्षेत्र के मदनपुर पंचायत अंतर्गत नया नगर वार्ड संख्या एक की है. मृतका की पहचान कॉलेज चौक निवासी मो. इस्लाम की पत्नी पूजा कुमारी (25) के रूप में हुई है. 

दरवाजा तोड़कर घर में घुसे अपराधी 
बताया गया कि गुरुवार रात को पूजा कुमारी नयानगर स्थित भाड़े के घर में 6 वर्षीय बेटे अमन कुमार के साथ सोई हुई थी. गुरुवार की देर रात करीब 2 बजे के आस-पास अज्ञात अपराधियों ने घर के दरवाजे को धक्का देकर तोड़ दिया और पूजा कुमारी को सीने में गोली मार दी. 

गोली मार अपराधी फरार 
जिसके बाद पूजा कुमारी के बच्चे की चिल्लाने की आवाज सुनकर बगल के लोग जब तक दौड़ कर आते तब तक अपराधी घर के पीछे के दरवाजे से फरार हो गया. आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी उसके पति मो. इस्लाम को दी. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मो. इस्लाम नयानगर पहुंचे और महिला को सदर अस्पताल लाया. 

अस्पताल पहुंचकर महिला ने तोड़ा दम 
वहीं अस्पताल पहुंचने के 10 मिनट के अंदर ही महिला पूजा कुमारी ने दम तोड़ दिया. मृतका के पुत्र अमन कुमार ने बताया कि दो नकाबपोश अपराधियों ने इस गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान बच्चे को भी पैर में गोली लग गई. 

पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा शव
घटना की सूचना पर पहुंची भर्राही ओपी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. जिसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर महिला का शव परिजनों को सौंप दिया है. ओपी अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना स्थल से एक खोखा बरामद किया गया है. परिजनों के द्वारा अभी तक आवेदन नहीं दिया गया. पुलिस अपने स्तर से छानबीन कर रही है.

इनपुट- शंकर कुमार

Read More
{}{}