trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01565212
Home >>बिहार-भोजपुरी

निरहुआ की इस अभिनेत्री के स्ट्रगल को सुनकर कांप जाएंगे आप, टीवी में भी कर चुकी है काम

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से अपनी एक खास पहचान बना चुकी संचिता बनर्जी को कौन नहीं जानता है. संचिता बनर्जी ने बॉलीवुड और टीवी पर काम तो किया लेकिन उन्हें असली पहचान भोजपुरी फिल्म के पर्दे से ही मिली. संचिता अपनी अदाकारी के दमपर भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर इनदिनों खूब छाई हुई हैं.

Advertisement
निरहुआ की इस अभिनेत्री के स्ट्रगल को सुनकर कांप जाएंगे आप, टीवी में भी कर चुकी है काम
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 09, 2023, 11:18 PM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से अपनी एक खास पहचान बना चुकी संचिता बनर्जी को कौन नहीं जानता है. संचिता बनर्जी ने बॉलीवुड और टीवी पर काम तो किया लेकिन उन्हें असली पहचान भोजपुरी फिल्म के पर्दे से ही मिली. संचिता अपनी अदाकारी के दमपर भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर इनदिनों खूब छाई हुई हैं. वह भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच अपनी एक्टिंग का भी लोहा मनवा रही हैं. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' से उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत की थी. यहां से उनकी किस्मत बदल गई और आज वह भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान रखती हैं.

इस बंगाली बाला संचिता बनर्जी ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर काम करने से पहले बॉलीवुड और टीवी पर भी काम किया और यहां भी अपनी किस्तमत आजमाई लेकिन वहां उन्हें उतनी आशातीत सफलता नहीं मिली जितनी उसे भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर मिली. उन्होंने 'रक्तधार' फिल्म में काम करने के साथ टीवी धारावाहिक 'जमाई राजा' में भी काम किया. संचिता बनर्जी बेहद साधारण परिवार से आती हैं. कुमार सानू के एक एलबम से उन्होंने काम की शुरुआत की थी. एक्ट्रेस संचिता ने कई विज्ञापनों में भी काम किया था. एक एड के लिए तो उन्हें 1200 रुपए मिले थे.उन्हें अपने करियार के शुरुआत में काफी स्ट्रगल करना पड़ा. लेकिन निरहुआ की फिल्म ने उनकी किस्तम के सितारे बुलंद कर दिए.

संचिता बनर्जी भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर सभी बड़े सुपरस्टार जैसे पवन सिंह, दिनेश लाल यादव निरहुआ और प्रदीप पांडे चिंटू सहित कई और कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं. इनके साथ एक्ट्रेस की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया है. उनके पास अभी ढेरों फिल्में हैं. संचिता सोशल मीडिया खूब एक्टिव रहती हैं. उनको इंस्टाग्राम पर खूब प्यार मिलता है. संचिता को भोजपुरी इंडस्ट्री का फैशन आइकॉन कहा जाता है.

ये भी पढ़ें- हॉटनेस के मामले में Malaika को भी मात देती हैं रवि किशन की बेटी, तस्वीरें वायरल

Read More
{}{}