trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01566313
Home >>बिहार-भोजपुरी

ये कैसा हंगामा, आजकल के लड़कों को Selfish समझती हैं भोजपुरी की ये अभिनेत्री

अभी वैलेंटाइन वीक चल रहा है. ऐसे में प्रेमी प्रेमिका एक दूसरे के साथ इस सप्ताह को एंजॉय कर रहे हैं. भोजपुरी के कलाकारों के द्वारा भी इस पूरे हफ्ते में एक से बढ़कर एक गाने और वीडियो सोशल मीडिया पर रिलीज किए जा रहे हैं.

Advertisement
ये कैसा हंगामा, आजकल के लड़कों को Selfish समझती हैं भोजपुरी की ये अभिनेत्री
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 10, 2023, 05:09 PM IST

पटना : अभी वैलेंटाइन वीक चल रहा है. ऐसे में प्रेमी प्रेमिका एक दूसरे के साथ इस सप्ताह को एंजॉय कर रहे हैं. भोजपुरी के कलाकारों के द्वारा भी इस पूरे हफ्ते में एक से बढ़कर एक गाने और वीडियो सोशल मीडिया पर रिलीज किए जा रहे हैं. आपको बता दें कि ऐसे में भोजपपरी की ट्रेंडिंग गर्ल माही श्रीवास्तव ने भी एक वीडियो रिलीज किया है. सोशल मीडिया पर जारी माही के इस वीडियो ने हंगामा मचा दिया है.

इस वीडियो में माही आजकल के लड़कों को सेल्फिश बता रही हैं. माही श्रीवास्तव इस वीडियो में कह रही हैं कि आजकल के लड़के लड़कियों का पटाते हैं और फिर उनके साथ मस्ती करते हैं और फिर मुकर जाते हैं. इस वीडियो के जरिए मागही लड़कों से दिल लगाने का नुकसान बता रही हैं. वह लड़कियों को सलाह दे रही हैं कि वह लड़कों की बातों में ना आए. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा किया है और इसे खूब लाइक शेयर और कमेंट्स मिल रहे हैं. दरअसल यह अरविंद अकेला कल्लू का एक रैप सॉन्ग है जिसपर माही ने रील बनाया है.इस रील को इंस्टाग्राम पर डाला गया है. जहां यह वीडियो मोही के चाहनेवालों को खूब पसंद आ रहा है.

अरविंद अकेला कल्लू का यह रैप सॉन्ग 'ए गर्लफ्रेंड बनबू का' पर बनाए गए इस रील को बार-बार देखा जा रहा है. इसी गाने में माही लड़कों को सेल्फिश कह रही हैं. कल्लू का यह गाना साल 2002 में रिलीज हुआ था. इस गाने में अरविंद अकेला कल्लू के साथ वीडियो में नीलम गिरी नजर आई थीं और इस वीडियो को लोगों का खूब प्यार मिला था. गाने को कल्लू और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया था. इस गाने के बोल आर-आर पंकज ने लिखे थे और इसका संगीत आशीष वर्मा ने दिया था. आपको बता दें कि माही श्रीवास्तव ने कम समय में ही भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी अलग पहचान बनाई है. वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उनको इंस्टाग्राम पर 1.5 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

ये भी पढ़ें- कौड़ी के भाव चाहिए काजू तो झारखंड आइए! पेटी भरकर ले जाइए अपने घर

Read More
{}{}