trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01347257
Home >>बिहार-भोजपुरी

शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'बलमुवा झाल बजावे' रिलीज के साथ हो रहा वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की ट्रेंडिंग स्टार, सुपरहिट मशीन और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज को आज कौन नहीं जानता है. शिल्पी राज के गाने इतने हंगामेदार होते हैं कि यूट्यूब पर दर्शक इसके रिलीज का इंतजार करते रहते हैं.

Advertisement
शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'बलमुवा झाल बजावे' रिलीज के साथ हो रहा वायरल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 11, 2022, 07:13 PM IST

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की ट्रेंडिंग स्टार, सुपरहिट मशीन और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज को आज कौन नहीं जानता है. शिल्पी राज के गाने इतने हंगामेदार होते हैं कि यूट्यूब पर दर्शक इसके रिलीज का इंतजार करते रहते हैं. बता दें कि शिल्पी राज अकेली भोजपुरी की ऐसी गायिका हैं जिनके गाने लगभग हर दिन यूट्यूब पर रिलीज किए जाते हैं और वह जमकर इस सोशल मीडिया पर हंगामा भी मचाते हैं. 

शिल्पी राज का एक ऐसा ही गाना 'बलमुवा झाल बजावे' रिलीज किया गया है. जिसने रिलीज के साथ ही यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की सुपरहॉट बाला और बेहतरीन मॉडल श्वेता महारा नजर आ रही हैं. श्वेता के साथ इस वीडियो में सिंगर और अभिनेता विजय चौहान भी नजर आ रहे हैं. इस गाने के वीडियो में दोनों का एक साथ होना ही हंगामा मचाने के लिए काफी है. ऊपर से गाने के वीडियो में शिल्पी राज की आवाज लोगों को दीवाना बनाने के लिए काफी है.  

शिल्पी राज और श्वेता महारा का गाना 'बलमुवा झाल बजावे' के वीडियो को आप भी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इसे रिलीज किया गया है. इस वीडियो को यहां रिलीज के बाद से अभी तक 180,307 से ज्यादा व्यूज और 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- प्रमोद प्रेमी यादव का गाना 'झगड़ा 2' रिलीज के साथ हो रहा वायरल

शिल्पी राज और श्वेता महारा का गाना 'बलमुवा झाल बजावे' के विजय चौहान ने लिखे हैं और संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार, निर्देशक भोजपुरिया हैं. वहीं इस वीडियो को कोरियोग्राफ गोल्डी जयसवाल ने किया है और इसके एडिटर पंकज साव हैं. 

Read More
{}{}