trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01399584
Home >>बिहार-भोजपुरी

रितेश पांडे के साथ तनुश्री का 'लुंगी डांस' देखा क्या आपने, VIDEO वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता रितेश पांडे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. रितेश पांडे के गानों पर झूमते-नाचते लोग आपको दिख जाएंगे.

Advertisement
रितेश पांडे के साथ तनुश्री का 'लुंगी डांस' देखा क्या आपने, VIDEO वायरल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 17, 2022, 08:06 PM IST

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता रितेश पांडे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. रितेश पांडे के गानों पर झूमते-नाचते लोग आपको दिख जाएंगे. रितेश पांडे ने अपने अभिनय और गायकी के दम पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं और आज यही वजह है कि उनके गाने के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से रहता है. ऐसे में लगतार रितेश पांडे अपने नए गानों के कलेक्शन के साथ अपने दर्शकों के सामने आते रहते हैं. 

रितेश पांडे की तरह ही तनुश्री को उनकी सुपरहॉट अदाओं की वजह से भोजपुरी के दर्शक खूब पसंद करते हैं. ऐसे में तनुश्री और रितेश पांडे का एक गाना 'देख मेरा डांस' रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में रितेश पांडे के साथ तनुश्री 'लुंगी डांस' करती नजर आ रही हैं. इस गाने में रितेश पांडे के साथ खुशबू जैन की आवाज है जो लोगों को अपना दीवाना बना रही है. वहीं गाने के वीडियो में रितेश पांडे और तनुश्री की अदाएं देख दर्शक आहें भरने लगे हैं. रितेश पांडे का यह गाना पॉपुलर यूट्यूब चैनल वेव म्यूजिक भोजपुरी पर रिलीज किया गया है.

रितेश पांडे भी तनुश्री को लूंगी डांस करता देख शर्माते नजर आ रहे हैं. आंखों पर चश्मा लगाए तनुश्री की अदाएं इतनी कातिलाना है कि इसे देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. तनुश्री और रितेश पांडे का एक गाना 'देख मेरा डांस' रिलीज के बाद से अभी तक 58,027 बार देखा जा चुका है और इसे 4 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- निरहुआ के बाद रिक्शा चलाती नजर आईं आम्रपाली दुबे, वायरल तस्वीर देखें  

 तनुश्री और रितेश पांडे का गाना 'देख मेरा डांस' के बोल एस कुमार ने लिखे हैं. तो वहीं इस गाने का संगीत एस कुमार ने दिया है. गाने के वीडियो को डायरेक्ट बाली ने किया है. रितेश पांडे तनुश्री की दमदार केमिस्ट्री इस गाने के वीडियो में नजर आ रही है.

Read More
{}{}