trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01406868
Home >>बिहार-भोजपुरी

इस एक्टर के साथ दुबई की सड़कों पर 'काला गमछिया' लहराते नजर आ रही हैं माही श्रीवास्तव

दुबई की सड़कों पर एक बार फिर धमाल मचाते भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री माही श्रीवास्तव नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि माही श्रीवास्तव ने कम समय में ही अपने हुस्न के जलवों से भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. माही श्रीवास्तव इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

Advertisement
इस एक्टर के साथ दुबई की सड़कों पर 'काला गमछिया' लहराते नजर आ रही हैं माही श्रीवास्तव
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 22, 2022, 09:14 PM IST

पटना : दुबई की सड़कों पर एक बार फिर धमाल मचाते भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री माही श्रीवास्तव नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि माही श्रीवास्तव ने कम समय में ही अपने हुस्न के जलवों से भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. माही श्रीवास्तव इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. माही की अदाओं के ऐसा जादू भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर चला है कि उनका कोई भी गाना रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगता है. आपको बता दें कि माही श्रीवास्तव का नया गाना‘काला गमछिया’ रिलीज हुआ है.

माही श्रीवास्तव के इस गाने को प्रियंका सिंह चौहान ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में आपको माही श्रीवास्तव दुबई की सड़कों पर गोल्ड जयसवाल के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. अपनी नखरीली अदाओं से माही श्रीवास्तव इस गाने के वीडियो के जरिए भी लोगों के दिलों पर बिजलियां गिरा रही हैं. माही का यह अंदाज देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा.

माही श्रीवास्तव और प्रियंका सिंह चौहान के इस गाने ‘काला गमछिया’ के वीडियो को आप वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी युट्यूब चैनल पर जाकर सुन सकते हैं. यहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा रखा है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 254,720 से ज्यादा व्यूज और इसे 7 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. माही श्रीवास्तव के ‘काला गमछिया’ गाने के बोल मरई बाबा ने लिखे हैं. इस गाने का संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं जबकि इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. इसकी कोरियोग्राफर गोल्डी-बॉबी ने की है.

ये भी पढ़ें- एक मासूम प्रेम कहानी जिसमें दिखेगा दादा-पोते का प्यार, अवधेश मिश्रा लेकर आ रहे हैं 'दादू - आई लव यू'

Read More
{}{}