trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01572912
Home >>बिहार-भोजपुरी

'देहाती सईयां' बनकर अभिनेत्री को इस होली के मौके पर छेड़ने आए प्रमोद प्रेमी, मच गया हंगामा

Latest Bhojpuri Holi Song: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर पहले से ही हंगामा मचा रहे प्रमोद प्रेमी यादव को कौन नहीं जानता है. प्रमोद प्रेमी यादव ने अपने अभिनय के साथ अपनी आवाजा से भी लोगों को दीवाना बना रखा है.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 15, 2023, 03:24 PM IST

पटना : Latest Bhojpuri Holi Song: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर पहले से ही हंगामा मचा रहे प्रमोद प्रेमी यादव को कौन नहीं जानता है. प्रमोद प्रेमी यादव ने अपने अभिनय के साथ अपनी आवाजा से भी लोगों को दीवाना बना रखा है. इस सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता के गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी दर्शकों को बेसब्री से रहता है. आपको बता दें कि भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री हर त्योहार के लिए गाने री लेकर आता है. ये गाने रिलीज के साथ हंगामा मचाते हैं इसकी सबसे बड़ी वजह दुनिया के हर कोने में रहने वाले 40 करोड़ से ज्यादा संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. 

नवरात्रि से लेकर गणेश पूजा, छठ, रक्षाबंधन, दिवाली के साथ होली जैसे त्योहारों के लिए भोजपुरी के गाने रिलीज होते हैं और यह जमकर वायरल होते हैं. भोजपुरी के सभी सुपरस्टार कलाकार होली के गानों के साथ हाजिर होते हैं और इन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. ऐसे में प्रमोद प्रेमी यादव का नया भोजपुरी होली सॉन्ग 'देहाती सईयां' रिलीज हुआ है जिसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है.इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो के रिलीज के बाद से ही यूट्यूब का माहौल रंगीन हो गया है. गाने के वीडियो को देख लोग होली के रंग में डूब जा रहे हैं. इस वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव का अभिनेत्री के साथ सिजलिंग केमिस्ट्री, दोनों की छेड़छाड़ और गुलाल के साथ होली का मजा देख आपका मन भी रंगीन हो जाएगा. 

प्रमोद प्रेमी यादव का यह नया भोजपुरी होली सॉन्ग 'देहाती सईयां' टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर 10 फरवरी को रिलीज किया गया है. इस वीडियो ने रिलीज के बाद से अब तक हंगामा मचा रखा है और इसे लगातार देखा जा रहा है. आपको बता दें कि इस वीडियो को अभी तक 3,857,783 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 24 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. गाना 'देहाती सईयां' के बोल  छोटन मनीष ने लिखा है और इसका संगीत अभिषेक तिवारी ने दिया है. इस वीडियो के प्रोजेक्ट मैनेजर सोनू श्रीवास्तव हैं और इसको संदीप राज ने निर्देशित किया है. इसका प्रोडक्शन सोनू जी ने किया है. 

ये भी पढ़ें- MahaShivratri Special: बिहार के देवघर के बारे में जानते हैं आप, तीन नदियों के मुहाने पर बसा है यह मंदिर

Read More
{}{}