trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01302444
Home >>बिहार-भोजपुरी

दो लैला के बीच फंसे छैला बने प्रदीप पांडे चिंटू, वीडियो हो रहा वायरल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और चॉकलेटी अभिनेता के साथ बेहतरीन सिंगर प्रदीप पांडे चिंटू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. प्रदीप पांडे चिंटू के गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाते हैं. चिंटू पांडे ने एक से एक बेहतरीन भोजपुरी फिल्मों में काम किया है.

Advertisement
 दो लैला के बीच फंसे छैला बने प्रदीप पांडे चिंटू, वीडियो हो रहा वायरल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 14, 2022, 07:12 PM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और चॉकलेटी अभिनेता के साथ बेहतरीन सिंगर प्रदीप पांडे चिंटू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. प्रदीप पांडे चिंटू के गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाते हैं. चिंटू पांडे ने एक से एक बेहतरीन भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. आज हम चिंटू पांडे के जिस गाने को लेकर आपके बीच आए हैं उस गाने में प्रदीप पांडे चिंटू छैला बने हुए हैं और दो लैला के बीच फंस गए हैं. 

आपको बता दें कि प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्म 'दीदिया के देवर दिल ले गईल' का गाना 'एगो छैला पे दू गो लैला' ने यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को अभी भी यूट्यूब पर देखा जा रहा है. इस गाने के वीडियो में प्रदीप पांडे चिंटू के साथ खुशी दुबे और गरिमा दीक्षित नजर आ रही हैं. दोनों अभिनेत्रियों ने अपने देसी और वेस्टर्न लुक से ऐसा कहर ढाया है कि इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा.  खुशी दुबे और गरिमा दीक्षित के साथ प्रदीप पांडे चिंटू की केमिस्ट्री और रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. 

प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्म 'दीदिया के देवर दिल ले गईल' में इनके अलावा खुशी दुबे, गरिमा दीक्षित, निशा सिंह, अनूप अरोड़ा, सचिन श्रीवास्तव, अमित राय, श्रेया राय मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के निर्माता मनीष जैन, वेद प्रकाश तिवारी, अशोक पांडे हैं. वहीं इसके लेखक और निर्देशक नीलमणि सिंह हैं. फिल्म के इस गाने 'एगो छैला पे दू गो लैला' को आलोक कुमार ने गाया है. वहीं इसके गीतकार पवन परदेसी, इंदु सोनाली और किरण साहनी हैं तो इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी ने की है. 

ये भी पढ़ें- ‘मुखिया जी के छत पर’ कोमल सिंह ने किया धमाल, लोगों पर चला शिल्पी राज की आवाज का जादू

प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्म 'दीदिया के देवर दिल ले गईल' के इस सुपरहिट गाने 'एगो छैला पे दू गो लैला' के वीडियो को एंटर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो 506,499 से ज्यादा बार देखा गया है जबकि इसको 5 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Read More
{}{}