trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01282430
Home >>बिहार-भोजपुरी

WATCH : कोमल सिंह को इस गर्मी में खेसारी लाल ने कराया 'बरफ' जैसी ठंडक का एहसास

भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव की आवाज और अभिनय ने भोजपुरी के दर्शकों के बीच तहलका मचा रखा है. खेसारी लाल यादव के नए गाने लगातार रिलीज होते रहते हैं लेकिन इनके पुराने गानों को भी आप यूट्यूब पर वायरल होते और इसे ट्रेंडिंग में देख सकते हैं.

Advertisement
WATCH : कोमल सिंह को इस गर्मी में खेसारी लाल ने कराया 'बरफ' जैसी ठंडक का एहसास
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 31, 2022, 07:18 PM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव की आवाज और अभिनय ने भोजपुरी के दर्शकों के बीच तहलका मचा रखा है. खेसारी लाल यादव के नए गाने लगातार रिलीज होते रहते हैं लेकिन इनके पुराने गानों को भी आप यूट्यूब पर वायरल होते और इसे ट्रेंडिंग में देख सकते हैं. खेसारी लाल यादव की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वहीं भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट आवाज की मल्लिका नेहा राज को चाहनेवाले भी बड़ी संख्या में हैं. 

यूट्यूब पर इन दिनों खेसारी लाल यादव और नेहा राज का सुपरहिट भोजपुरी गाना ‘बरफ’ ट्रेंड कर रहा है. खेसारी लाल यादव और नेहा राज का यह सुपरहॉट और रोमांटिक गाना रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर बवाल मचा रहा है. इस गाने में खेसारी का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है. फैन्स को इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के अभिनय को खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ कोमल सिंह नजर आ रही हैं. कोमल सिंह ने इस गाने के वीडियो में अपनी अदाओं से यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है. गाने के वीडियो में दोनों की अदाएं, केमिस्ट्री और दोनों का रोमांस कातिलाना है. 

खेसारी लाल यादव और नेहा राज का सुपरहिट भोजपुरी गाना ‘बरफ’ के बोल  पवन पांडेय ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस वीडियो के कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्मा हैं. वीडियो को डायरेक्टर लक्की और गुंजन ने किया है. जबकि इसके प्रोडक्शन हेड निशांत सिंह हैं.  

ये भी पढ़ें- शिवानी सिंह ने खेसारी लाल यादव को कहा 'ब्रांडेड लईका', हुआ बवाल 

खेसारी लाल यादव और नेहा राज का सुपरहिट भोजपुरी गाना ‘बरफ’ के वीडियो को बालाजी रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 26,270,076  से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 4 लाख 70 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Read More
{}{}