trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01298436
Home >>बिहार-भोजपुरी

खेसारी लाल से बोली रानी 'आवा चाट के मर जा', हुआ हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव की आवाज और अभिनय दोनों के दीवाने भोजपुरी के दर्शक बड़ी संख्या में हैं. खेसारी लाल यादव ने एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं और बेहतरीन फिल्में दर्शकों को दी हैं.

Advertisement
खेसारी लाल से बोली रानी 'आवा चाट के मर जा', हुआ हंगामा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 11, 2022, 05:10 PM IST

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव की आवाज और अभिनय दोनों के दीवाने भोजपुरी के दर्शक बड़ी संख्या में हैं. खेसारी लाल यादव ने एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं और बेहतरीन फिल्में दर्शकों को दी हैं. खेसारी लाल यादव के गाए गाने ऐसे जिसके वीडियो को आप यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में देख सकते हैं. खेसारी लाल के कुछ गाने तो ऐसे हैं जिसने 100 मिलियन क्लब में अपनी जगह बना ली है. आपको बता दें वहीं दूसरी तरफ अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी मदमस्त आवाज से दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. 

ऐसे में खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका का एक सुपर रोमांस से भरा गाना 'आवा चाट के मर जा' रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट बाला रानी नजर आ रही हैं. रानी की अदाओं ने भोजपुरी दर्शकों के पसीने छुड़ा दिए हैं. इस वीडियो में रानी और खेसारी लाल यादव की अदाएं आपको भी दीवाना बनाने के लिए काफी है. आपको बता दें कि इस वीडियो में खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका की आवाज को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका का एक सुपर रोमांस से भरा गाना 'आवा चाट के मर जा' के बोल पिंकू बाबा ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो को भारत कुमार गुप्ता ने एडिट किया है और इसका निर्देशन पवन पाल ने किया है. इस गानवे के वीडियो ने रिलीज के बाद से ही हंगामा मचा रखा है. 

ये भी पढ़ें- शुरुआत में खेसारी लाल यादव ऐसे गाते थे मंच पर गाना, ऐसा था मेगा स्टार का लुक

खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका का एक सुपर रोमांस से भरा गाना 'आवा चाट के मर जा' के वीडियो सुजाय म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो को अभी तक 2,225,198 लोगों ने देखा है और इसे 1 लाख 23 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Read More
{}{}