trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01579127
Home >>बिहार-भोजपुरी

श्वेता और अंजली के साथ होली मनाते हुए बोले कल्लू 'फगुआ गवाई तबला प', वीडियो हो रहा वायरल

Bhojpuri video: भोजपुरी के होली गानों के बिना इस त्योहार का मजा अधूरा है. भोजपुरी के पास दुनिया भर में 40 करोड़ से ज्यादा दर्शक हैं, ऐसे में भोजपुरी होली गानों की धूम हमेशा से रहती है. वैसे भी रंगों का यह त्योहार पूरी दुनिया के लोगों को पसंद है.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 20, 2023, 01:38 PM IST

पटना : Bhojpuri video: भोजपुरी के होली गानों के बिना इस त्योहार का मजा अधूरा है. भोजपुरी के पास दुनिया भर में 40 करोड़ से ज्यादा दर्शक हैं, ऐसे में भोजपुरी होली गानों की धूम हमेशा से रहती है. वैसे भी रंगों का यह त्योहार पूरी दुनिया के लोगों को पसंद है. ऐसे में इस त्योहार के साथ भोजपुरी होली गानों का तड़का हो तो इसका उमंग दोगुना हो जाता है. ऐसे में नए भोजपुरी होली गीतों के रिलीज का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है. इसी क्रम में इसी साल 26 जनवरी को परिणय सूत्र में बंधे भोजपुरी के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू का एक होली गाना रिलीज हुआ है.

अरविंद अकेला कल्लू के लिए यह होली उनकी शादी के बाद की पहली होली है. वहीं अरविंद अकेला कल्लू के साथ भोजपुरी की हिट मशीन और ट्रेंडिंग गर्ल शिल्पी राज और सुपरहिट आवाज की मल्लिका नेहा राज का एक गाना हंगामा मचा रहा है. दरअसल नेहा राज और शिल्पी राज के साथ इस भोजपुरी होली गाना 'फगुआ गवाई तबला प' में अरविंद अकेला कल्लू की आवाज दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इससे भी ज्यादा बता दें कि इस गाने के वीडियो में कल्लू के साथ भोजपुरी की दो सुपरहॉट बाला श्वेता महारा और अंजली झा नजर आ रही हैं. इन दोनों की अदाओं ने लोगों को दीवाना बना रखा है. बता दें कि अरविंद अकेला कल्लू इस गाने के वीडियो में दोनों के साथ रोमांस फरमाते, गुलाल उड़ाते और छेड़छाड़ करते नजर आ रहे हैं.

अरविंद अकेला कल्लू, नेहा राज, शिल्पी राज, श्वेता महारा, अंजली झा के इस सुपरहिट गाने 'फगुआ गवाई तबला प' के वीडियो को लगातार देखा जा रहा है. इस वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इसने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को रिलीज के साथ ही 6 घंटे के भीतर 343,070 से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इसे 25 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. आपको बता दें कि इसके बोल भगीरथ पाठक ने लिखे हैं, इसका संगीत शुभम राज ने दिया है. वहीं इस वीडियो को टीम संजू ने बनाया है. इस गाने के कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्मा हैं. जबकि इसे एडिट पी शुभम बाबू ने किया है. इसका प्रोडक्शन आकाश विश्वकर्मा ने किया है.

ये भी पढ़ें- अक्षरा की इन लेटेस्ट तस्वीरों को देख लोग उर्फी जावेद से करने लगे कंपेयर, फोटो ने मचाया हंगामा

Read More
{}{}