trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01311598
Home >>बिहार-भोजपुरी

अंकुश ने पल्लवी से कहा 'चली बुलडोजर तोरा घर पर', वीडियो हो रहा वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर अंकुश राजा ने कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. भोजपुरी के दर्शकों के बीच अंकुश राजा अपनी शानदार अभिनय और बेहतरीन आवाज की वजह से खासे पसंद किए जाते रहे हैं.

Advertisement
 अंकुश ने पल्लवी से कहा 'चली बुलडोजर तोरा घर पर', वीडियो हो रहा वायरल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 20, 2022, 07:40 PM IST

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर अंकुश राजा ने कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. भोजपुरी के दर्शकों के बीच अंकुश राजा अपनी शानदार अभिनय और बेहतरीन आवाज की वजह से खासे पसंद किए जाते रहे हैं. आपको बता दें कि अंकुश राजा के गाने आपको यूट्यूब पर रिलीज के साथ ट्रेंडिंग में दिख जाएंगे. ऐसे में अंकुश राजा की आवाज को लेकर दर्शकों की दीवानगी देखते ही बनती है. 

अंकुश राजा का एक गाना 'चली बुलडोजर तोरा घर पर' इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह भोजपुरी गाना दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. गाने के वीडियो में अंकुश राजा अपनी प्रेमिका को धमकी दे रहे हैं कि उनके प्यार के रास्ते में अगर उनके घर वाले आए तो उनके घर पर वह बुलडोजर चला देंगे. इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा बुलडोजर पर अपने साथियों के साथ नजर आ रहे हैं. इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा के साथ पल्लवी गिरी नजर आ रही हैं. पल्लवी गिरी ने भी कम समय में भोजपुरी के पर्दे पर अपनी एक अलग पहचान बना ली है. 

बता दें कि अंकुश राजा और पल्लवी गिरी के इस सुपरहिट गाने 'चली बुलडोजर तोरा घर पर' के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है, इस वीडियो के डायरेक्टर आर्यन देव हैं. वीडियो अभी भी यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल और मेघा शाह ने भोजपुरी गाने 'यूपी-बिहार' पर लगा रहे ठुमका, वीडियो वायरल

अंकुश राजा और पल्लवी गिरी के इस सुपरहिट गाने 'चली बुलडोजर तोरा घर पर' के वीडियो को आप भी वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 115,172  से ज्यादा बार देखा गया है. इस वीडियो को 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Read More
{}{}