trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01376752
Home >>बिहार-भोजपुरी

गूंजन सिंह के इन दो देवी गीतों को खूब सुना जा रहा है, वीडियो हो रहा वायरल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता गूंजन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. गूंजन सिंह ने भोजपुरी की हर विधा के गाने गाए हैं और उनके गाए गाने खूब वायरल भी होते रहे हैं. ऐसे में गूंजन सिंह की आवाज भोजपुरी श्रोताओं और दर्शकों को अपना दीवाना बनाती है.

Advertisement
गूंजन सिंह के इन दो देवी गीतों को खूब सुना जा रहा है, वीडियो हो रहा वायरल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 02, 2022, 01:36 PM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता गूंजन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. गूंजन सिंह ने भोजपुरी की हर विधा के गाने गाए हैं और उनके गाए गाने खूब वायरल भी होते रहे हैं. ऐसे में गूंजन सिंह की आवाज भोजपुरी श्रोताओं और दर्शकों को अपना दीवाना बनाती है. आपको बता दें कि मां शक्ति की उपासना के इस त्योहार में गूंजन सिंह कई देवी गीतों को लेकर आए हैं. इनमें से दो देवी गीतों को जमकर सुना जा रहा है. 

आपको बता दें कि गूंजन सिंह का गाया पहला देवी गीत 'एगो ललनवा दिहतु ए माई' एक दर्द भरा गीत है. जिसमें भक्तिन मां से एक बच्चे की मन्नत मांग रही और गुहार लगा रही हैं. मां के सामने गंजून सिंह और उनके साथ नजर आ रही अभिनेत्री मां के सामने रोते हुए गुहार लगा रही हैं कि वह उनपर कृपा बनाए रखे और उनके गोद में बालक दे. 

बता दें कि गूंजन सिंह के इस देवी गीत 'एगो ललनवा दिहतु ए माई' गाने के वीडियो को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को अभी तक 69,304 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. वहीं इसके बोल निक्की निहाल ने लिखे हैं और इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. वीडियो को सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने डायरेक्ट किया है.  

ये भी पढ़ें-  मां की भक्ति के लिए 'नईहर से मईहर' जा रही हैं अक्षरा सिंह, वीडियो हो रहा वायरल 

वहीं गूंजन सिंह का दूसरा देवी गीत 'मईया आवत होइ हें' ने भी यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को भी पूजा पंडालों पर खूब बजते हुए आप सुन सकते हैं. इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब का माहौल भक्तिमय कर दिया है. 

बता दें कि गूंजन सिंह के दूसरे देवी गीत 'मईया आवत होइ हें' में उनके साथ राधा नजर आ रही है. इस देवी गीतो को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस वीडियो को यूट्यूब पर भी बार-बार देखा जा रहा है. 

Read More
{}{}