trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01408197
Home >>बिहार-भोजपुरी

तलाकशुदा हैं भोजपुरी की ये अभिनेत्रियां, आज भी अकेले गुजार रहीं जिंदगी

   अभिनेत्रियों का जिक्र हो और भोजपुरी फिल्म की अभिनेत्रियों की बात ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. हिंदी अभिनेत्रियों से भी ज्यादा भोजीवुड़ की अभिनेत्रियां चर्चा में रहती हैं साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनका जलवा कायम है. बता दें कि हिंदी के बाद भोजपुरी दर्शकों का संसार बहुत बड़ा है.

Advertisement
तलाकशुदा हैं भोजपुरी की ये अभिनेत्रियां, आज भी अकेले गुजार रहीं जिंदगी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 23, 2022, 06:27 PM IST

पटना :   अभिनेत्रियों का जिक्र हो और भोजपुरी फिल्म की अभिनेत्रियों की बात ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. हिंदी अभिनेत्रियों से भी ज्यादा भोजीवुड़ की अभिनेत्रियां चर्चा में रहती हैं साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनका जलवा कायम है. बता दें कि हिंदी के बाद भोजपुरी दर्शकों का संसार बहुत बड़ा है. देश विदेश में भोजपुरी फिल्मों को देखनेवाले करीब 40 करोड़ दर्शक हैं. ऐसे में भोजपुरी अभिनेत्रियों के दीवानों की संख्या करोड़ों में है. अपनी सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं की वजह से इन भोजपुरी अभिनेत्रियों को सोशल मीडिया पर भी एक अलग पहचान मिली हुई है. 

आज के समय में भोजपुरी की कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिनके फिटनेस के आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी कम नजर आती हैं. भोजपुरी की इन अभिनेत्रियों का जलवा ऐसा है कि इनकी एक झलक पाने को भी लोग दीवाने रहते हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो सुपरस्टार तो हैं ही साथ हीं अभी अकेली रह रही हैं. आपको बता दें कि इन अभिनेत्रियों का तलाक हो चुका है और आज भी वह सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं.   

अंजना सिंह 
इस कड़ी में पहला नाम अंजना सिंह का है. भोजपुरी की 'हॉट केक' के नाम से मशहूर अंजना सिंह के खाते में कई बेहतरीन भोजपुरी फिल्में रही हैं. आज भी वह इंडस्ट्री में खूब सक्रिय हैं. अंजना सिंह को एक बेटी भी है. आपको बता दें कि अंजना सिंह हाल के दिनों में खूब सुर्खियों में रहीं जब उनके पूर्व पति और भोजपुरी एक्टर यश कुमार ने लूलिया गर्ल निधि झा के साथ शादी की. अंजना सिंह से तलाक के बाद यश कुमार ने निधि झा के साथ शादी की है. अंजना तलाकशुदा हैं और अपनी बेटी की परवरिश अकेले कर रही हैं. 

पाखी हेगड़े 
भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री पाखी हेगड़े ने एक समय में अपने हुस्न के जलवों से भोजपुरी दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा था. आपको बता दें कि पाखी हेगड़े अब भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर कम ही नजर आती हैं. लेकिन भोजपुरी दर्शकों के दिलों में उनके लिए प्यार आज भी है. पाखी हेगड़े ने  उमेश हेगड़े से शादी रचाई थी. फिर उनका तलाक हो गया. अब वह अकेले रहती हैं. 

रश्मि देसाई
भोजपुरी सिनेमा के पर्दे को अलविदा कह चुकी रश्मि देसाई ने एक समय में इस इंडस्ट्री में अपने हुस्न के जलवों से सबको बेकरार कर रखा था. 2012 में रश्मि देसाई ने नंदीश संधु से शादी की थी लेकिन उनका यह रिश्ता लंबा नहीं चला और दोनों तलाक लेकर अलग हो गए. रश्मि देसाई अब तलाकशुदा हैं और हिंदी टेलीविजन का जाना माना चेहरा है. 

श्वेता तिवारी 
भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर श्वेता तिवारी ने भले कम काम किया हो लेकिन उनके काम को आज भी याद किया जाता है. श्वेता तिवारी ने दो शादियां कीं लेकिन दोनों बार ही उन्हें तलाक लेना पड़ा और आजकल वह सिंगल रह रही हैं.

ये भी पढ़ें- आज भी सिंगल हैं ये भोजपुरी अभिनेत्रियां, जानें कब होगी इनकी शादी?

Read More
{}{}