trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01436072
Home >>बिहार-भोजपुरी

ये भोजपुरी अभिनेता पर्दे पर लड़की बन लूट चुके हैं महफिल, लोगों ने बजाई जमकर तालियां

भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता किसी भी फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों से इसलिए अलग हैं क्योंकि वह मल्टीटेलेंटेड होते हैं. अभिनेता अभिनय के साथ गायकी में भी खूब मेहनत करते हैं और यही वजह है कि भोजपुरी सिनेमा के अभिनेताओं को भी खूब प्यार मिलता है. भोजपुरी सिनेमा के पास बड़ा दर्शक वर्ग है.

Advertisement
ये भोजपुरी अभिनेता पर्दे पर लड़की बन लूट चुके हैं महफिल, लोगों ने बजाई जमकर तालियां
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 11, 2022, 01:13 PM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता किसी भी फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों से इसलिए अलग हैं क्योंकि वह मल्टीटेलेंटेड होते हैं. अभिनेता अभिनय के साथ गायकी में भी खूब मेहनत करते हैं और यही वजह है कि भोजपुरी सिनेमा के अभिनेताओं को भी खूब प्यार मिलता है. भोजपुरी सिनेमा के पास बड़ा दर्शक वर्ग है. 40 करोड़ दर्शकों वाले इस इंडस्ट्री के कलाकारों को इसी वजह से खूब प्रसिद्धी भी मिली है. इस इंडस्ट्री के कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर लोगों को खूब दीवाना बनाया है और पर्दे पर कई सितारे लड़की बनकर खूब वाहवाही बटोर चुके हैं. इन भोजपुरी सितारों के इस अवतार को देखकर सिनेमाहॉल में खूब जमकर तालियां और सीटियां बजीं. 

खेसारी लाल यादव
लवंडा डांस से फेमस हुए भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव ने बहुत बार अपने गानों के एलबम वीडियो और फिल्मों में लड़की बनकर दर्शकों का मनोरंजन किया. इन इस अवतार में लगाए गए ठुमकों पर सभी नाचने पर मजबूर हो जाते हैं. 

रवि किशन
भोजपुरी सिनेमा की दूसरी पारी के पहले सुपरस्टार रवि किशन को कौन नहीं जानता है. अभिनय के बाद राजनीति में भी दमदार एंट्री मारनेवाले रवि किशन साल 2013 में सैफ अली खान और जिम्मी शेरगिल की फिल्म ‘बुलेट राजा’ में स्त्री के गेटअप में नजर आए थे. यहां उन्होंने अपने अभिनय से जान डाल दी थी. 

प्रदीप पांडे चिंटू
भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार प्रदीप पांडे चिंटू की आवाज और अभिनय के दीवाने बड़ी संख्या में लोग हैं. फिल्म 'दुलारा' में उन्होंने लड़की का किरदार निभाया था और उनके इस किरदार को खूब पसंद किया गया था. 

अवधेश मिश्रा
भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने खलनायक और अभिनेता अवधेश मिश्रा ने अपने हर किरदार से भोजपुरी के दर्शकों के दिलों पर राज किया है. फिल्म 'ज्वाला' और 'अर्धनारी' में अवधेश मिश्रा ने महिला के किरदार में नजर आए थे. उनके इस किरदार ने तहलका मचा दिया था. 

पवन सिंह
भोजपुरी इंडस्ट्री के दबंग अभिनेता और पावर स्टार पवन सिंह को कौन नहीं जानता है. पवन सिंह ने भी लड़की का किरदार पर्दे पर निभाया है. आपको बता दें कि 'ट्रक ड्राइवर 2' और 'रंग दे प्यार के रंग में' सहित कई और फिल्मों में इस किरदार में नजर आ चुके हैं. 

दिनेश लाल यादव
जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ 'नाच बैजू नाच' फिल्म में महिला का किरदार निभाते नजर आए. अभिनेता को इस लुक में दर्शकों का खूब प्यार मिला और उनके अभिनय पर खूब तालियां भी बजी. 

ये भी पढ़ें- समर सिंह का भोजपुरी गाना 'भतार ओठलाली प जियता' का हंगामा, व्यूज 50 मिलियन के पार

Read More
{}{}